लॉकडाउन के समय घर में बंद कपल्स के लिए मजेदार डेट आइडियाज

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
वैश्विक महामारी कोरोना से जूझते चुनौतीपूर्ण समय में रिश्तों में उत्साह को बनाए रखना अविश्वसनीय रूप से कठिन हो सकता है। हालांकि दो अलग-अलग जगहों पर रहने वाले लंबी दूरी के रिलेशनशिप इस अवधारणा को तोड़ने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, क्योंकि यही एकमात्र तरीका है! इसलिए इन सबके बीच लंबी बातचीत और वीडियो कॉल, घर पर डेट के विचार तब से ही लोकप्रिय हुए हैं। घर पर डेटिंग की विभिन्न संभावनाओं को देखते हुए, हम आपके लिए लाए हैं। कुछ मजेदार डेट आइडियाज, जिन्हें आप घर में बंद रहते हुए अपने पार्टनर के साथ कर सकते हैं।

ऑनलाइन मूवी नाइट :- इंटरनेट पर ऐसे कई ऐप उपलब्ध हैं, जो आपको और आपके पार्टनर को दो अलग – अलग जगहों पर बैठकर मूवी देखने की सुविधा देते हैं। बस एक अच्छी, रोमांटिक फिल्म चुनें और मूवी देखने की डेट नाइट को आनंदपूर्वक एन्जॉय करने के लिए ढेर सारे स्नैक्स साथ में रख लें!

कैंडललाइट डिनर :- अपने फोन को कुछ दूरी पर रखें और रोमांटिक कैंडललाइट डिनर के लिए डिनर टेबल पर एक मोमबत्ती जलाएं। जब लंबे समय तक वीडियो कॉल की बात आती है तो एक मजबूत इंटरनेट कनेक्शन हमेशा एक बोनस पॉइंट होता है।

एक साथ बेकिंग का आनंद लें :- ऑनलाइन डेट के दौरान एक साथ केक बेक करना या डेजर्ट बनाना आश्चर्यजनक रूप से अच्छा विचार है। यदि आप चाहते हैं कि आपका साथी भी एक स्वादिष्ट केक बेक करने की खुशियों का अनुभव करे, तो उन्हें स्वयं एक केक बनाने के लिए कहें और वीडियो कॉल विकल्प को तैयार रखें।

वीडियो कॉल पर डबल डेट :- जब आप और आपका पार्टनर वीडियो कॉल पर बातचीत कर रहे हैं, तो क्यों न अपने दोस्त को उनके पार्टनर के साथ डबल-डेट वीडियो कॉल के लिए आमंत्रित करें? पहली बार में यह थोड़ा कॉम्प्लिकेटेड और अजीब लग सकता है, लेकिन जब आप सब लोग एक साथ एक ग्लास वाइन के साथ चीयर्स करते हैं, तो यकीन मानिए यह एक शानदार शाम होनेवाली है!

एक साथ आराम करें :- ऐसे बहुत सारे ऐप हैं, जो कपल मेडिटेशन सेशन के लिए आपके साथी को आपके साथ जोड़ने में मदद करते हैं। यह आपकी गतिविधि को ट्रैक करेगा और आपके साथी को डेटा और संख्याओं के साथ इसे हासिल करने में मदद करेगा। शानदार आविष्कारों के बारे में बात करें!

एक साथ वर्कआउट करें :- अपने वर्कआउट के कपड़े तैयार करें और अपने साथी से अपने गियर बाहर निकालने के लिए कहें, क्योंकि घर पर एकसाथ कपल एक्सरसाइज करना भी एक मजेदार कॉन्सेप्ट हो सकता है! एक्सरसाइज करते समय एक-दूसरे को प्रेरित करने से आपकी अपनी लिमिट तक पहुँचने की ललक बढ़ा सकते हैं। फिट रहना पसंद करने वालों के लिए यह एक अच्छा विचार है!