लड़कियों के साथ हो रहे दुष्कर्म काअंत नहीं हो रहा

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

“आज भी समाज में लड़कियों के साथ व्यवहार ठीक नहीं हो रहा हैं। और साथ ही लड़किया मानसिक व शारीरिक रूप से तनाव के साथ अपनी जिंदगी गुजार लेती हैं। क्योकि जब तक लड़कियों के साथ दुष्कर्म जैसी घटना का दौर चलता रहेगा। तब तक लड़किया सुरक्षित नहीं रह सकती हैं फिर वो चाहे घर हो या बाहर उनके साथ दुष्कर्म जैसी घटना होती रहेगी। ऐसे ही एक दरिंदगी की हदे सामने आई। सूत्रों के मुताबिक, “दिल्ली के पीरागढ़ी के इलाके में रहने वाली 13 साल की नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म व हत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया। लड़की के खुद पर हो रहे दुष्कर्म का विरोध करने पर नाबालिक के सिर व शरीर के बाकि हिस्सों पर हैवानियत व दरिंदगी की हदो को पार कर उस पर कैची से ताबड़तोड़ वार किये व पीड़ित बालिका को वही तड़पने के लिए छोड़ गए कर फरार हो गए।”

नाबालिक पीड़ित जैसे भी करके अपने घर से पड़ोस के घर पहुंची , और फिर मामले का खुलासा हुआ। नाबालिक पीड़िता के निजी अंगो से लगातार खून बह ही रहा था। और फिर तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़ित बालिका को फ़ौरन संजय गाँधी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस की कार्यवाही शुरू हुई और पीड़ित बालिका की शिकायत दर्ज कर के आरोपियों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू किया हैं। और पुलिस को पूरा शक है। की आरोपी पीड़िता के घर के आस – पास ही रहता हैं।

छानबीन की जानकारी में ये भी पता चला की बच्ची घर में रोजाना कुछ घंटे अकेले रहती थी। पुलिस के मुताबिक ,नाबालिक लड़की अपने परिवार के साथ किराये पर रहती थी। और मूलरूप से परिवार बिहार का रहने वाला हैं। और जहा पर पीड़िता रहती हैं वह इमारत तीन मंजिल की हैं और जिसमे छोटे छोटे 25 कमरे बने हुए हैं व इनमे रहने वाले आस पास के मजदूर फैक्ट्रियों में काम करते हैं।

घटना मंगलवार की शाम की हैं। और पुलिस को लगभग5:30 बजे कॉल के द्वारा सूचना मिली थी। पुलिस को आशंका हैं की , बालिका के साथ चार बार दुष्कर्म की वारदात हुई। सूत्रों के मुताबिक, विरोश करने पर पीड़िता की हत्या करने की भी कोशिश की गई थी। जिस कारण लड़की के निजी अंगो पर काफी चोटे आई। डॉक्टर की जानकरी से पता चला की बच्ची पर धारदार हथियार से वार किया गया हैं।