विपक्ष नकारात्मकता के सिन्ड्रोम से पीड़ित है : हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव

रिपोर्ट : मंजू गुप्ता , रीडर टाइम्सलखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष अपनी सरकारों के दामन में झांके। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि अपराधिक घटनाएं सैदव दुखद, निन्दनीय, घृणित तथा अफसोसजनक होती है, सरकार अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित कर रही है। योगी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता सुदृढ़ कानून व्यवस्था है तथा योगी सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर किये गये कार्यों के परिणाम जग जाहिर है।

उन्होंने कहा कि इनामी अपराधी गले में तख्ती लटकाकर अपनी गिरफ्तारी देने थाने पहुंच रहे है, यह सर्वविदित है और यह श्री अखिलेश जी व कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महामंत्री प्रियंका वाड्रा को निश्चित रूप से विदित होगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष नकारात्मकता के सिन्ड्रोम से पीड़ित है इसलिए वह सरकार की उपलब्धियों को देखने और सकारात्मक टिप्पणी करने के बजाय लगातार तथ्यहीन आरोप लगाता है। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि यदि आंकड़ो को देखे तो वर्ष 2018 में हत्या, अपहरण, लूट डकैती जैसी घटनाओं में कमी हुई है।

डकैती में 42.63 प्रतिशत, बलात्कार में 7.63 प्रतिशत, हत्या में 7.8 प्रतिशत, लूट में 22.1 प्रतिशत तथा अपहरण/फिरौती में 30.43 प्रतिशत की कमी आई है। हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि विपक्षी दल के जिम्मेदार नेताओं को योगी सरकार में अपराधों में आई इस कमी का भी उल्लेख करना चाहिए। हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता ने नकारात्मक तथा भ्रामक दुष्प्रचार का उत्तर अभी 4-5 माह पहले लोकसभा चुनावों में पूरे देश तथा उ0प्र0 में विपक्षी दल के नेताओं श्री अखिलेश यादव, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा सहित सभी राजनीतिक दलों को दे दिया है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश की जनता देश/विदेश के उद्योगपतियों द्वारा उ0प्र0 में लगाए जा रहे उद्योगों तथा निर्यात की लगातार बढ़ोत्तरी को देखती है। सरकार के विकास कार्यो व योगी सरकार की संवेदनशीलता को देखती है तो ट्विटर तथा मीडिया माध्यमों पर विपक्षी दल द्वारा योगी सरकार पर लगाए गये थोथे आरोपों को जब प्रदेश की जनता देखती है तो उसे बड़ा हास्यास्पद लगता है। हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि योगी सरकार में जहां भी अपराधिक घटनाएं घटी अपराधी जेल के सीखचों के पीछे भेजे गये, अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित हुई तथा समूचे प्रदेश में कही भी कोई यह आरोप नहीं लगा सकता कि अपराधियों को कोई संरक्षण प्राप्त है।