शराबी दूल्हा वापस ले गया बारात : वधु के पिता ने रिश्तेदार से की शादी!

रिपोर्ट – मुकेश कुमार
रीडर टाइम्स न्यूज़
हमीरपुर में बीते दिन एक बारात बिना शादी के लौटी है तो वधु पक्ष ने अपने एक पारिवारिक रिश्तेदार से लड़की की शादी कर के दुल्हन को विदा कर दिया है। वधु पक्ष के अनुसार दूल्हे सहित बाराती नशे में धुत थे जिन्होंने दहेज में बाइक ना मिलने पर हंगामा किया और वधु पक्ष के साथ मारपीट करते हुए बारात वापस ले गए हैं।

बारात लौटने का यह मामला बिवांर थाना क्षेत्र में कुनेहटा गाँव का है। यहां बीती 9 मई को सदर कोतवाली इलाके के चंदोखी गाँव से बारात आई थी। जिनका वधु पक्ष ने अपनी हैसियत के हिसाब से खूब आवभगत की, लेकिन जैसे ही बारात वधु के दरवाज़े पर पहुंची दूल्हे सुधीर की नज़र दहेज पर पड़ी तो उसमें बाइक नहीं दिखाई दी, जिससे दूल्हा उत्तेजित हो गया और बाइक ना मिलने पर बारात वापस ले जाने की बात कही। इस दौरान वर वधू पक्ष में कुछ कहासुनी हुई। दुल्हन के पिता बाबू मिश्रा का कहना है कि बाइक की मांग को लेकर नशे में धुत दूल्हे और बारातियों ने मारपीट की है, तब उन्हें पुलिस बुलानी पड़ी, काफी जद्दोजहद के बाद वर पक्ष नहीं माना और बारात वापस ले गए हैं।

बाबू मिश्रा का कहना है अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए उन्होंने पारिवारिक रिश्तेदार के यहाँ बेटी की शादी कर दी है। पारिवारिक रिश्तेदार पंकज तिवारी जो महोबा जनपद में कहरा गाँव के रहने वाले हैं। वह वधु पक्ष की तरफ से इस शादी में मौजूद था उसके साथ शादी कर दी, और उनकी बेटी खुशी खुशी विदा हो गई है।