शराब पीकर दरोगा ने बीच चौराहे दी मोदी को गालिया, वीडियो वायरल

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

f
हरदोई। यूपी पुलिस के एक दरोगा का  विवादों में है। दरोगा शराब पीकर कैमरे पर लोगों को गालियां दे रहा है। दरोगा ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए काफी अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया। हालांकि हरदोई पुलिस का कहना है कि आरोपी दरोगा को निलंबित कर दिया गया है। शराब के नशे में धुत एक दरोगा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दरोगा शराब के नशे में धुत होकर लोगों को जमकर गाली दे रहा है। इतना ही नहीं दरोगा ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

इस पर लोगों ने जब दरोगा की शिकायत करने की बात कही तो दरोगा राजेंद्र सिंह लोगों पर भड़क गया और धमकी देने लगा। लोगों ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही विभाग में हड़कंप मच गया है और आरोपित दरोगा को निलंबित कर दिया गया है। मामला हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र का है। यहां तैनात दरोगा राजेंद्र सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शराब के नशे में धुत है। इसमें दिख रहा है कि वर्दी पहने दरोगा शराब पीकर नशे में हंगामा कर रहा है।

इस दौरान किसी ने दरोगा को टोक दिया तो वह और भड़क गया और शराब के नशे में लोगों को जमकर गालियां देने लगा। लोगों ने जब उस दरोगा की शिकायत करने की बात कही तो दरोगा राजेंद्र सिंह वर्दी का रौब झाड़ने लगा। हालांकि लोगों ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद विभाग सकते में है। इस सम्बंध में एएसपी ज्ञानजय सिंह ने बताया कि दरोगा को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच सीओ करेंगे।