शादी का झांसा देकर युवती से कर रहा था रेप

एटा: एटा पुलिस ने शुक्रवार को रेप के आरोपी युवक को किया गिरफ्तार . बताया जा रहा है कि आरोपी शादी का झांसा देकर 4 साल से युवती के साथ रेप कर रहा था. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र का है. एटा के एसएसपी सुनील कुमार सिंह के मुताबिक कोतवाली नगर पुलिस ने रेप के आरोपी एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक एक युवती को शादी का झांसा देकर 4 वर्षों से लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था. जब युवती द्वारा युवक पर शादी का दबाव बनाए जाने लगा तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया .

एसएसपी ने बताया कि युवक द्वारा शादी करने से इनकार किए जाने पर युवती ने परिजनों ने मुलाकात कर घटना की जानकारी दी थी. वहीं आरोपी युवक के परिजनों ने युवती और उनके परिजनों से मारपीट और गाली गलौज कर वहां से भगा दिया.

वहीं पीड़िता का आरोप है कि युवक ने अश्लील वीडियो भी बना लिया और वो ब्लैकमेल करने लगा था. तंग आकर युवती ने कोतवाली नगर मैं युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.