श्री देवी के बेटी जाह्नवी की ‘धड़क’ फिल्म ने तोड़ा, न्यूकमर फिल्म का रिकॉर्ड |

Dhadak

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म २० जुलाई को रिलीज हो गई है। जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं । फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रहे एक्टर आशुतोष राणा ने जाह्नवी के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव बताया, बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, “मेरे अनुभव के आधार पर कहूं तो मुझे एक बार भी नहीं लगा कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं, मुझे पहले दिन से ही ऐसा लगने लगा था कि वह एक बहुत महान कलाकार बनने जा रही हैं |”

 

इतना ही नहीं किसी भी न्यूकमर की पहली फिल्म द्वारा किया गया यह अब तक का सबसे तगड़ा कलेक्शन है, फिल्म की रिलीज से पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि धड़क 7-10 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है, ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान सही साबित हुआ है और धड़क ने 8 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा कमाई की है, फिल्म को शशांक खेतान के शानदार निर्देशन का भी फायदा मिला है |

 

मालूम हो कि आलिया भट्ट की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” करण जौहर ने बनाई थी और जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का प्रोडक्शन भी करण जौहर ने ही किया है, फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर हुई वोटिंग ने इसके बिजनेस को प्रभावित किया, फिल्म के बिजनेस में शनिवार और रविवार को उछाल आने की उम्मीद है |

 

पहले दिन के कलेक्शन से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘धड़क’ आलिया भट्ट की ‘राजी’ फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है, अगर धड़क रफ्तार ऐसे ही बढ़ती गई तो वह साल 2018 की हाईएस्ट ओपनर फिल्म में ‘राजी’ की जगह ले सकती है, फिलहाल ऐसा होता है कि नहीं लेकिन इतना जरूर है कि वीकेंड की कमाई के बाद ‘धड़क’ फिल्म की तकदीर जरूर साफ हो सकती है।

दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपनी बहन जान्हवी के इस फिल्म में एक्टिंग को देखकर हैरान हो गए हैं। अर्जुन के पास अपनी बहन की तारिफ करने के लिए अब शब्द ही नहीं बचे हैं, अर्जुन कपूर ने ट्विटर पर धड़क की तारीफ करते हुए ईशान खट्टर और जाह्रनवी कपूर के बारे में लिखा कि शशांक खेतान एक खूबसूरत प्रेम कहानी प्रस्तुत की है, अर्जुन ने शशांक खेतान के निर्देशन की तारीफ की और कहा कि उन्होंने पात्रों को बखूबी स्क्रीन पर उतारा। ईशान खट्टर की एक्टिंग में सादगी और नटखट अंदाज खूब प्यारा है। वहीं जाह्रनवी कपूर की एक्टिंग ने मुझे स्पीच लेस कर दिया है।