सचिन श्रॉफ के बयान का कुछ यू दिया जवाब जूही परमार ने ,बेटी संग मस्ती करते दिखी जूही

article-l-2018127421727737000

8 साल साथ रहने के बाद जूही और सचिन अलग हो गए । दोनों का तलाक हो चुका है ।  तलाक के बाद सचिन ने बयान जारी करते हुए था, ‘मैं अब समझ गया हूं कि दोनों तरफ से प्यार होना बेहद जरूरी है ।’ इस बयान सामने आने पर जूही को लगा की सादी टूटने का जिम्मेदार सचिन ने उन्हें बताया है । इसके बाद जुही परमार ने भी सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतारा। दोनों के बीच दिसंबर 2017 में तलाक की अर्जी दी थी और फाइनली दिसंबर 2017 में उन्हें तलाक मिल गया।

जूही सचिन के बयान से काफी दुखी हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्स हस्बेंड के लिए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा ।

जूही लिखती हैं, ‘लोगों ने अपने मन से कुछ भी सोचा, कुछ भी कहा, कई सवाल पूछे गए और ये भी पूछा गया कि मैं चुप क्यों हूं ।’ ’27 जनवरी 2013 में एक मां का जन्म हुआ । मेरी बेटी ही मेरी प्राथमिकता बन गई । हमने तय किया था कि हम एक-दूसरे पर आरोप नहीं लगाएंगे । ये हमारी बेटी के लिए सबसे अच्छा था । मैंने हमेशा ही ये कहा कि इस असफल शादी के लिए हम दोनों ही जिम्मेदार हैं ।’  ‘मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे बयानों को इतना तोड़-मरोड़कर पेश किया जाएगा ।

article-l-20171131411380241882000

तुमने शादी टूटने का सारा आरोप मुझपर लगा दिया । तुमने कहा कि इस रिश्ते में कोई प्यार नहीं था । तुमने कहा कि प्यार सिर्फ तुम्हारी तरफ से था । बस तुम ही प्यार करते थे मैं नहीं । इतना ही नहीं जूही ने अपनी डीपी भी बदली और उसमें एक कोट लिखा है । डीपी में लिखा है, ‘रिश्ते टूटते हैं तो दर्द होता है । लेकिन अगर आप किसी ऐसे इंसान को खोते हैं जो आपको इज्जत नहीं देता तो इसका मतलब आपने कुछ खोया नहीं बल्कि पाया है ।’

जूही कई बार ये बता चुकी है कि वह अपनी बेटी से कितना प्यार करती है । हाल ही में वह अपनी बेटी समायरा के साथ गाती और मुस्कुराती दिखीं। उन्होंने  सोशल मीडिया  पर एक वीडियो पोस्ट की है ।  जिसमें मां-बेटी खुश दिख रही थीं। जुही ने इस विडियो को कैप्शन दिया, ‘क्योंकि मैं तुमसे प्यार करती हूं!!!’