समाजवादी युवजन सभा हरदोई ने सड़क पानी व विभिन्न मुद्दों को लेकर जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

संवाददाता गोपाल द्विवेदी 

रीडर टाइम्स न्यूज़

हरदोई / समाजवादी युवजन सभा हरदोई के जिला अध्यक्ष हरिनाम सिंह यादव के नेतृत्व में जिलाधिकारी हरदोई को आज एक ज्ञापन सौंपा गया ज्ञापन में मांग की गई कि जनपद हरदोई विकास खंड भरखनी के ग्राम पंचायत मुडेर से गंधिया जाने के लिए एक ही सड़क है जो टूटी फूटी है। एम्बुलेंस तक गाॅव में पहुॅच नही पा रही है तथा गाॅव के प्रधान भी कोई भी ध्यान नही दे रहे है।

प्रधान द्वारा गाॅव में आज तक कोई भी विकास कार्य नही कराया गया है। ग्राम मुण्डेर से गाॅव गंधिया तक यातायात वांधित है गन्ने का सीजन चालू होने वाला है इस सड़क के अलावा आवागमन के लिए अन्य कोई सड़क भी नही है जिससे ग्राम वासियों को काफी परेशानी हो रही है किसानो के सामने आवागमन की गम्भीर समस्या है। ग्राम पंचायत मुण्डेर में 14 मजरे है तथा इस ग्राम पंचायत में सांसद आदर्श योजना के अन्तर्गत पानी की टंकी बनी हुई है जिसमें 13 ग्रामो में पानी भी जा रहा है लेकिन ग्राम गंधिया में पानी की सप्लाई वर्तमान प्रधान की मनमानी से नही हो रही है। अतः किसी उच्च अधिकारी द्वारा मौके की जाॅच कराकर ग्राम मुण्डेर से गंधिया गाॅव तक सड़क मरम्मत कराये जाने की कृपा की जावे व अन्य समस्याओं का अतिशीघ्र निराकरण कराया जाए।

इस मौके पर पूर्व जिला उपाध्यक्ष आशीष त्रिपाठी उत्तम यादव मुकेश यादव जय वीर सिंह आलोक कुमार पवन कुमार रोहित यादव प्रदीप यादव विजय सिंह हमेंद्र कुमार सिंह कन्हैयालाल आदि लोग मौजूद रहे