सिंघम स्टाइल के दरोगा विकास यादव पर भारी पड़ा ; वर्तमान प्रधान से रंगदारी ,

संवाददाता पवन राठौर
रीडर टाइम्स न्यूज़
:- रंगदारी लेने वाले दरोगा के खिलाफ चल रही जांच में पीड़ित संजय राठौर से मिले नगर कोतवाल
:- कहीं दरोगा साहब की और ना बढ़ जाए मुश्किले
सीतापुर की मिश्रिख सीट से भाजपा विधायक रामकिशन भार्गव के करीबी ग्राम प्रधान संजय राठौर से नगर कोतवाली के चौकी प्रभारी विकास यादव ने ग्राम प्रधान संजय राठौर से रंगदारी ली थी ऐसा आरोप संजय राठौर ने लगाते हुए उच्च अधिकारियों से शिकायत की थी जिसकी जांच सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह ने जांच करके क्लीन चिट लगा दी थी मगर पीड़ित पक्ष इस जांच से संतुष्ट नहीं था जिसको लेकर मिश्रिख से भाजपा विधायक रामकिशन भार्गव ने लेखा अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर निष्पक्ष जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की थी जिसका लेखा अधिकारी ने सीतापुर अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी डॉ राजीव दीक्षित को जांच सौंपी थी।

पीड़ित प्रधान संजय राठौर ने बताया कि आज नगर कोतवाल ने उन्हें सिविल लाइन चौकी पर बुलाया हैं जिस पर उससे रंगदारी मांगने वाले दरोगा के विषय में पूछताछ की संजय राठौर ने यह भी बताया कि यह बगैर नोटिस के मुझे बुलाया गया था और मेरे मित्र राम सिंह राठौर को भी चौकी पर बुलाया गया था जिस पर सिटी कोतवाली पी सिंह ने उनसे कुछ पूछताछ की। इस संबंध में जब सिटी कोतवाली टीपी सिंह से बात करनी चाही गई तो उन्होंने नो कमेंट कहकर बात को टालने का प्रयास किया।

फिलहाल पीड़ित पक्ष किसी भी दबाव में आने वाला नहीं है वह निष्पक्ष जांच और आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने की मांग की है पीड़ित संजय राठौर ने अभी बताया कि यदि सीतापुर अधिकारियों द्वारा निष्पक्ष जांच ना की गई तो वह न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाएगें फिलहाल जो भी हो। रंगदारी मांगने के विषय में चल रही जांच को लेकर नगर कोतवाल टीपी सिंह का पीड़ित से मिलने और सिविल लाइन चौकी पर बुलाने का चर्चा का विषय बना हुआ है।

कुछ लोगों का कहना है कि पीड़ित पर पुनः समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है वहीं पीड़ित पक्ष ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है हम किसी प्रकार से कोई सुलह समझौता नहीं करना चाहते हैं और ना ही किसी ने हम पर कोई दबाव बनाया है। बताते चलें चौकी प्रभारी विकास यादव के इस प्रकरण से पुलिस विभाग की काफी फजीहत हो रही है इस मामले में सोशल साइट्स पर काफी छाये रहे हैं।