सीतापुर में नाबालिग किशोरी से दुराचार

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर में नाबालिग बालिका को अगवा कर दुराचार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव के ही एक युवक के पीड़िता ने दुराचार का आरोप लगाया है। आरोपी ने वारदात को उस वक़्त अंजाम दिया जब किशोरी घर के सामने बंधी गाय को पानी पिलाने के लिए पानी लेने गयी थी। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर की आधार पर केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

गांव के ही युवक पर आरोप-
घटना मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। यहां बीती सरेशाम एक किशोरी से दुष्कर्म की बात सामने आयी है। मिली जानकारी के मुताबिक, गांव के ही निवासी की 12 वर्षीय पुत्री घर के बाहर बंधी गाय को पानी पिलाने के लिए सरकारी नल पर पानी लेने के लिए गयी थी। बताया जाता कि कि इसी दौरान उसी गांव का निवासी शुभम उर्फ गोलू पुत्र शिवनंदन वहां आ पहुंचा और नल से पानी भरने के लिए किशोरी को मना कर दिया। किशोरी ने जब इसका विरोध किया तो वह युवक शुभम उसे उठाकर अपने खेतों की तरफ ले गया और वहां ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे छोड़कर मौक़ाय वारदात से फरार हो गया।

आरोपी युवक गिरफ्तार-
घटना के बाद किशोरी रोती बिलखती हुयी हुयी परिजनों के पास पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुयी घटना से अवगत कराया। पीड़िता की मां ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर देर रात पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और साक्ष्यों को एकत्रित करते हुए पुलिस ने मां तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर मिश्रिख राकेश सिंह का कहना है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए धारा 376 और 3/4 पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षा के लिए मुख्यालाय भेज दिया गया है। और आरोपी युवक गिरफ्तार