सुप्रीम कोर्ट पर भी बरसा कोरोना का कहर ; घर से चलेगी अदालत ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेकाबू हो गई है। कोरोना वायरस देश के लोगों को अपनी जद में लगातार ले रहा है। हर दिन देश में रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस का असर अब सुप्रीम कोर्ट पर भी दिखने लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट (SC) के 50 प्रतिशत से अधिक कर्मचारियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट की ओर से बड़ा फैसला लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, आज (सोमवार) से सुप्रीम कोर्ट के सभी जज अपने निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई करेंगे। वहीं, सुप्रीम कोर्ट को सैनिटाइज भी किया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के मामले आने के बाद कोर्ट रूम (Court  Room) समेत पूरे अदालत (Court) परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है , इसके चलते आज सभी बेंच (Bench) निर्धारित समय से 1 घंटा की देरी से बैठेंगी।

* एक दिन 1 लाख 70 हजार के करीब केस आए

बता दें कि देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1 लाख 69 हाजर 994 केस सामने आए हैं। मौतों का आंकड़ा भी लगातार डरा रहा है। एक दिन में 904 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1, 35, 25 , 379 हो गई है। वहीं मरने वालों की संख्या 1,70,209 हो गई है। वहीं बीते 24 घंटे में 75,380 लोगों ने मात दी है। इसी के साथ 1,21,53,713 लोग कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं। लेकिन देश में 11, 95 , 960 मरीज एक्टिव हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।