सृष्टि रोडे ने बताया रोहित और अपने रिश्ते का सच

बिग बॉस सीजन 12 से इस हफ्ते सृष्टि रोडे घर से बेघर हो गई है . सृष्टि को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें घर से जाना होगा . जब उनका नाम लिया गया तो वो चौंक गई क्योकि उन्होंने ऐसा सोचा ही नहीं था कि ऐसा भी कुछ हो सकता है . घर से बाहर होकर सृष्टि ने सभी घरवालों की पोल खोल दी है . सृष्टि रोडे ने कहा,” बेघर होकर बहुत ही बुरा लग रहा है . मैं चाहती थी कि मैं घर में रहूं, मैं डिजर्व भी करती थी अभी कुछ नहीं कर सकती . घर की अच्छी चीजों को बस याद करना चाहती हूं . ”  सृष्टि से जब रोहित के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया ,” हम दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती थी .

big boss 1

मुझे यह नहीं पता कि मेरे पीठ पीछे क्या बातें की जाती हैं .” आगे उन्होंने कहा कि मुझे बस एक चीज परेशान करती थी कि लोग पता नहीं हम लोगो के बारे में क्या सोच रहे होंगे . जब मैं और रोहित आपस में बात करते थे तो साधारण बात होती थी . बाकी लोगो ने बहुत कोशिश की हम लोगो की दोस्ती को दूसरा एंगल देने की  . मेरे इमोशनल ब्रेक डाउन के बारे में जब उन्हें पता चला कि इन बातो से मैं बहुत प्रभावित होती हूँ तो ये सब बंद हुआ . उन्होंने आगे कहा कि रोहित से ज्यादा अच्छी करणवीर के साथ मेरी दोस्ती है . लेकिन वो शादीशुदा है इसलिए उनके साथ मेरा नाम नहीं जोड़ा गया , वरना उनके साथ भी नाम जोड़ दिया जाता .

big boss

जब सृष्टि से पूछा गया कि जीतने का जज्बा किसमें है तो उन्होंने कहा कि ” सब में वह जज्बा है. बस घरवालों का गेम ऊपर नीचे होता रहता है. ” इसके साथ ही सृष्टि ने कहा कि ” वह टॉप 2 में करणवीर बोहरा और सुरभि राणा को देखती हैं .”  इस बार घर से बेघर होने के लिए दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, मेघा, जसलीन मथारू, रोहित और सृष्टि रोडे नॉमिनेट थीं . पर सृष्टि रोडे को बिग बॉस के घर से बेघर होना पड़ा .