सेक्स का सबसे सही समय कब होता है दिन या रात?

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
यह एक सदियों पुराना संघर्ष है , आमतौर पर एक तरफ पुरुष और दूसरी तरफ महिलाएं। पुरुष जागते हैं , इसलिए सुबह प्रमुख समय है। लेकिन महिलाएं अक्सर शाम को पसंद करती हैं, जब चीजें थोड़ा आराम करती हैं – काम और काम होने के बाद और बच्चों को बिस्तर पर सुला दिया जाता है। ऐसा क्यों होता है और आप इस मुद्दे को कैसे हल कर सकते हैं? पुरुषों में सुबह छह से नौ बजे के बीच टेस्टोस्टेरोन में वृद्धि होती है। वे स्वाभाविक रूप से एक अच्छी सुबह को पसंद करते हैं। दुर्भाग्य से , महिलाओं को सुबह में दैनिक टेस्टोस्टेरोन की न्यूनतम मात्रा और शाम तक न्यूनतम वृद्धि होती है।

सेक्स करना का सबसे सही समय-
कई महिलाओं को सेक्स करने से पहले साफ होने की बात होती है। इसलिए, उसके लिए, सुबह की सांस और एक रात के पसीने और जननांग की गंध के बारे में सोचा जा सकता है कि जागने वाले सेक्स के लिए कोई इच्छा हो सकती है। क्योंकि वह अपने साथी के शरीर की गर्मजोशी को महसूस करता है।

“लाभ पर ध्यान दें। उदाहरण के लिए, सेक्स के बाद, हार्मोन वैसोप्रेसिन उगता है, जिससे पुरुषों को अधिक भावनात्मक लगाव महसूस होता है।धीमी शुरुआत करें तारीफों के पुल बांधें।”

महिला की इच्छा के साथ सबसे बड़ा हस्तक्षेप उसकी शारीरिक छवि है। तो, उसे बताएं कि आप उसके गुदगुदे और नग्न चेहरे (और शरीर) से सुबह सबसे पहले प्यार करते हैं। जल्दी सोया करो। नींद की कमी दोनों लिंगों में टेस्टोस्टेरोन के स्तर को कम करती है। अधिकतम हार्मोनल संतुलन बनाए रखने और तनाव हार्मोन कोर्टिसोल को सीमित करने के लिए पर्याप्त नींद लेना आवश्यक है, जो दोनों लिंगों में इच्छा के साथ हस्तक्षेप करता है।