सेक्स के दौरान ; फिजिकल रिलेशन में कई सारे जुड़े रहते हैं फैक्ट्स ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
खासकर जब बात आती है ऑर्गेज्म की तो महिलाएं बात करने से शर्माने लगती हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके मन में कई सारी भ्रांतियां होती हैं। ऐसे में सेक्स के प्रति जागरूक होने की जरूरत है। किन्हीं भी दो शख्स के बीच बनने वाले फिजिकल रिलेशन में कई सारे फैक्ट्स जुड़े हुए होते हैं। दिमाग को शांत करने, दो लोगों के एक – दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करने के कई सारे तरीकों को अपनाते हैं. इन्हीं खास तरीकों में से एक है सेक्स. पुरुष बेशक इन शब्दों पर, इन फीलिंग्स पर खुलकर बात करते हैं, लेकिन जब बात सेक्स की आती है तो अक्सर महिलाएं झिझक जाती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है पार्टनर गलत न समझें। खासकर जब बात आती है ऑर्गेज्म की तो महिलाएं बात करने से शर्माती हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके मन में कई सारी भ्रांतियां होती हैं. ऐसे में सेक्स के प्रति जागरूक होने की जरूरत है। बैटर ऑर्गेज्म के लिए जरूरी है सही समय पर सेक्स करना।

जानकारी के मुताबिक, ऑर्गेज्म को लेकर महिलाओं के मन में कई सवाल होते हैं, जिसका जवाब मिलना मुश्किल नहीं बल्कि नामुमकिन सा होता है। रिपोर्ट के मुताबिक, बैटर ऑर्गेज्म के लिए हमेशा जिम, एक्सरसाइज के बाद ही सेक्स करना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्सरसाइज के बाद आपकी बॉडी डिटॉक्स होती है, जिसकी वजह से सेक्स को अच्छे से एन्जॉय किया जा सकता है।

: – कैसे पहचानें ऑर्गेज्म के करीब हैं…
सेक्स के दौरान आप जब क्लाइमेक्स पर पहुंच गए होते हैं तो महिलाओं का शरीर गर्म हो जाता है. शरीर के गर्म होना इस बात का एहसास दिलाता है कि आप कुछ ही पलों में ऑर्गेज्म के करीब पहुंचने वाली हैं.

: – सिसकियां करती हैं इशारा…
सेक्स के दौरान कुछ महिलाएं सिसकियां लेने लगती हैं तो कुछ कराहने लगती हैं, जो इस बात की ओर इशारा करती हैं कि ऑर्गेज्म बस कुछ ही पलों की दूरी पर है।