सेक्स के लिए बेस्ट टाइम है सर्दियों का मौसम

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
वैसे तो सेक्स के लिए कोई समय निश्चित नहीं है, लेकिन सर्दियों के मौसम में जब ठंड अपने शबाब पर हो , तो सेक्सुअल डिजायर भी धीमी हो जाती है। हालांकि, सर्दियों में सेक्स करना बहुत खास और गर्माहट से भरा अनुभव होता है। यही वजह है कि कुछ लोगों के लिए ये सीजन पार्टनर संग सेक्शुअल डिजायर्स को बढ़ा देता है। अब ठंड का आगमन हो रहा है और कपल्स के लिए सर्दियां हमेशा ही खास होती हैं। इस बार इसका मजा कैसे लें, इसके लिए कुछ टिप्स काम आ सकते हैं।

मॉर्निंग सेक्स देता है नई गर्माहट…
ठंड में कंबल के अंदर, बेड पर पड़े रहना अपने आप में किसी लग्जरी से कम नहीं है। ऐसे में अगर आपका पार्टनर भी उसी कंबल के नीचे हो, तो ठंड का मौसम रोमांस का मौसम बन जाता है। पार्टनर से लिपटने, छेड़ने और चूमने का दौर आगे और आगे बढ़ता चला जाता है। ऐसे में मॉर्निंग सेक्स न सिर्फ दिन की रोमांटिक शुरुआत करता है, बल्कि बॉडी के गरम होने के कारण यह प्लेजर लेवल को भी बढ़ा देता है।

खाने के बाद लें सेक्स का आनंद…
कहते हैं कि पेट भरा होने पर, खासतौर से महिलाओं को ज्यादा सेक्शुअल प्लेजर अनुभव होता है। ठंड के मौसम में खाने के बाद सेक्स करना इसलिए भी सही रहता है कि लंच या डिनर के दौरान होने वाली शारीरिक प्रक्रिया बॉडी टेंपरेचर को बढ़ा देती है। जिसके कारण बॉडी की गर्माहट के कारण सेक्स के प्लेजर को इंजॉय किया जा सकता है।

सेक्स से पहले लें शॉवर…
सेक्स से पहले गर्म पानी का शॉवर लें। ये बॉडी को गर्माहट देगा और थकान भी दूर कर देगा। बॉडी टेंपरेचर जब नॉर्मल हो, तो सेक्स ज्यादा इंजॉय करते बनता है। ठंडे बॉडी पार्ट्स असहज कर सकते हैं, ऐसे में गर्म पानी का शॉवर इस परेशानी को दूर रखेगा और इंटरकोर्स को और प्लेजरेबल बना देगा।