हमारी सेना ने 40 के बदले 400 भारत के गद्दारों को मार गिराया : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

news 2

हरदोई : यूपी के हरदोई में राजकीय मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के लिए आए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान के ऊपर सेना के हमले की तारीफ की भारतीय सेना को दिया धन्यवाद .इतनी जल्दी उसकी मांद में घुसकर जवाब देना सिर्फ मोदी ही जानते हैं बाकी कोई और नहीं .

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास कार्यक्रम में आए मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री आशुतोष टंडन ने शिरकत की . कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह तड़के भारतीय सेना के द्वारा पाकिस्तान के ऊपर हमला किए जाने पर भारतीय सेना की जमकर तारीफ की और कहा कि पुलवामा हमले में हमारे 40 जवानों की शहादत का बदला हमारी सेना ने पाकिस्तान के 400 आतंकियों को मार कर लिया है .

हरदोई जिले के विकासखंड टडियावा के ग्राम गौरा डांडा में राजकीय मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का शिलान्यास कार्यक्रम में आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह पुलवामा हमले में पाकिस्तानी आतंकियों ने हमारे 40 जवानों को मारा था . आज हमारी सेना ने उसका बदला लेते हुए पाकिस्तान की धरती पर घुस कर आतंकियों के कैंप को तबाह कर 400 आतंकियों को मार गिराया . मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हमारे देश के जवानों ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर 400 से ज्यादा देश के गद्दारों का काम तमाम किया है . इतनी जल्दी उसकी मांद में घुसकर जवाब देना सिर्फ मोदी ही जानते हैं बाकी कोई और नहीं दे सकता . नामुमकिन को मुमकिन बनाने का नाम ही मोदी . भारत के सम्मान का नाम है मोदी . उत्तर प्रदेश के अंदर किसी भी नागरिक या श्रद्धालुओं के ऊपर किसी ने कोई दुस्साहसिक घटना की तो उसको ही नहीं उसके बीज को भी हम मिटा देंगे .