हरदोई में तेंदुए की आहट , सतर्क रहें नागरिक

संवाददाता आशीष गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
हरदोई में तेंदुए की दहशत में लोगों की रातों की नींद उड़ी हुई है। पहले कासिमपुर में 3 लोगों पर हमला करने के बाद तेंदुए की अगली खबर बालामऊ से सामने आई। फिर माधौगंज होते हुए अब बिलग्राम में एक घर मे घुसते हुए तेंदुए की वीडियो सीसीटीवी में कैद हुई है।

छत से उतर रही महिला ने देखा तेंदुआ-
जिले में कानपुर रोड पर बिलग्राम कस्बे में बस्ती के बाहर बने एक मकान मे तेंदुआ घुस गया। इसी बीच छत से उतर रही एक महिला की तेंदुए पर नजर पड़ गई। जोर से शोर मचाने पर वह भाग गया। भागते समय घर में लगे सीसीटीवी में तेंदुए की तस्वीर कैद हो गई है।
.
महिला के शोर मचाने पर भागा-
बिलग्राम मे कानपुर मार्ग पर बस्ती के आखिर में कमलेश कुशवाहा का मकान हैं। रात को करीब साढ़े आठ बजे घर की एक महिला को कुछ आहट हुई। तो उनके सामने तेंदुआ खड़ा देखा। वह जोर सें चिल्लाई और शोर मचाया तो पूरा परिवार दौड़ पड़ा।

आसपास के लोग घर में दुबके-
शोर मचाने से तेंदुआ भाग गया परंतु उनके घर में लगे सीसीटीवी मे तेंदुए की तस्वीरें कैद हो गई। तेंदुआ आने से घरवालों मे दहशत का माहौल है। आसपास के सभी लोग घरों में दुबक गए हैं। वन विभाग को तेंदुए के आने की सूचना दी गई है। वन दरोगा शिव मिलन शुक्ला ने बताया कि वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ की टीम के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इलाके में काम्बिंग चल रही है , जल्द ही तेंदुए को पकड़ने में वो कामयाब होंगे। द टेलीकास्ट से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस वक्त तेंदुआ मलिहामऊ के आसपास है।