हरदोई 108 व 102 एंबुलेंस सेवा को निरंतर सफलता के शिखर पर पहुंचाने की कोशिश करने में जुटे अनिल सिंह

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

जब से उत्तर प्रदेश ईस्ट का प्रभार मिला तब से लेकर आज तक दिन रात मेहनत करते नजर आ रहे हैं
24 घंटे काम करने के लिए हमेशा तैयार रहतेambulence

हरदोई : पूरा मामला हरदोई जनपद से लेकर उत्तर प्रदेश ईस्ट का है .जहां पर स्वास्थ्य सेवाओं को प्राप्त हुए 108 व 102 एंबुलेंस गाड़ियों से जुड़ा हुआ है . जिसको लेकर आजकल जीवीके कंपनी के एजीएम दिन रात मेहनत करते नजर आ रहे . इतना ही नहीं उन्होंने तो मरीजों को बेहतर सुविधा प्राप्त हो तो चौबीसों घंटे अपने कार्य को निरंतर करने का मन बना लिया है .

जिसके तहत हरदोई जनपद से लेकर यूपी ईस्ट तक के सभी मरीजों के लिए काफी हर्ष की बात है .  जीवीके कंपनी के एजीएम आजकल एंबुलेंस 108 व 102 की गाड़ियों को इस तरीके से मरीजों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं कि जैसे कि मानो हरदोई से लेकर यूपी ईस्ट तक एक नई मिसाल के रूप में उभरते नजर आ रहे .

वहीं मरीजों का कहना है कि आज कल हम लोग जब 108 , 102 एंबुलेंस गाड़ी के लिए फोन करते हैं तो 10 से 15 मिनट के भीतर ही हम लोगों के दरवाजे तक 108 व 102 एंबुलेंस पहुंच जाती है जिसके चलते काफी मरीजों को सुविधा हो रही है और किसी भी प्रकार की कोई हानि मरीजों को नहीं होती . उससे पहले वह स्थानीय हॉस्पिटल में पहुंचकर अपना इलाज कराना शुरू कर देते हैं लेकिन मरीजों को क्या मालूम आजकल जो उत्तर प्रदेश के ईस्ट प्रभारी एवं अनिल कुमार सिंह की मेहनत का काफी फल है .

जिसके चलते मरीजों को समय से एंबुलेंस सुविधा उपलब्ध कराई जा रही . फिलहाल 108 व 102 एंबुलेंस की विस्तृत जानकारी के लिए हमारे संवाददाता हरदोई के मिस्टर अनिल कुमार सिंह से खास मुलाकात की . जिसमें उन्होंने बताया कि मरीजों को बेहतर सुविधा देने के लिए हम दिन रात मेहनत करेंगे और मरीजों को संभवत आए दिन एक नई सुविधा देने का कार्य करेंगे जिससे मरीजों के साथ-साथ मरीजों के परिजनों के भी चेहरे पर खुशहाली नजर आए.