हाउडी मोदी प्रोगाम से पाक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन को लगी मिर्ची , ट्वीटर पर लोगो ने जम कर लताड़ा

फवाद ने ट्वीट किया कि यह पैसों के बल पर जुटाई गई भीड़ थी. हालांकि, फवाद के ट्वीट के बाद उन्हें लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट कर लिखा कि करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी मोदी जनता का निराशाजनक शो . ये लोग सिर्फ यही कर सकते हैं यूएसए, कनाडा और दूसरी जगहों से लोगों को जमा कर सकते हैं, लेकिन यह दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता.

हिन्दुस्तान का बढ़ता हर एक कदम पाकिस्तान को तीर की तरह लगता है और फिर वह अपनी असली औकात पर आकर ओछी हरकते करना शुरू कर देते है . पाकिस्तान के कुछ ऐसे मंत्री है जो अगर हिन्दुस्तान के किसी भी मामले पर अगर ट्वीट न करे तो खाना ही नहीं पचेगा , पाकिस्तान के बड़बोले और विवादित बयान के लिए मशहूर विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे है .

ह्यूस्टन में हाउडी मोदी (Howdy Modi) मेगा शो को देखकर तिलमिलाए पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इसे फ्लॉप शो बता दिया . फिर क्या था ट्वीटर पर दुनिया भर के भारतीयों ने इस बड़बोले मंत्री को उसकी सही औकात दिखा दी . वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब इन्होने भारत के खिलाफ ट्वीट किया हो , इससे पहले भी चंद्रयान 2 को लेकर फवाद ने विवादित बयान दिया था . हर बार अपनी बेज्जती कराने के बाद भी इस मंत्री को अक्ल नहीं आती . चौधरी फवाद हुसैन के ट्वीट करते ही लोगो ने बड़े मजेदार ढंग से जवाब दिया है –