हिना खान का ‘कोमोलिका’ अवतार देख फैंस बोले ” आग लगाओगी क्या ” ?

हिना खान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है . कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान कोमोलिका के किरदार निभा रही है . शो में अब प्रेरणा और अनुराग का रोमांस दिखाया जा रहा है . एकता कपूर ने प्रोमो वीडियो जारी किया है. वीडियो में हिना बहुत ही हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं .

हिना के इस ‘कोमोलिका’ वाले ग्लैमरस अंदाज को देख कर उनके फैंस ही नहीं उनके कॉम्पिटिटर भी दीवाने हो गए है .जी हाँ , बिग बॉस 11 में हिना खान को हराकर ही शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस का खिताब जीता था .

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी दोनों में अक्सर सोशल मीडिया पर भिड़ंत देखी गई है . अब जब कोमोलिका का प्रोमो वीडियो सामने आया है तो शिल्पा शिंदे ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है . शिल्पा शिंदे के जवाब पर हिना के फैंस को यकीन नहीं आ रहा है . उन्होंने हिना की खूब तारीफ की . इसी कड़ी में टी.वी. इंडस्ट्री की दूसरे कलाकार भी हिना के इस नए लुक की तारीफ कर रहे है .

हिना खान के  ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का रिएक्शन भी सामने आ चुका है . रॉकी ने अपने वॉल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने लिखा-‘अब देखो दाढ़ी वाली कोमोलिका… ’ रॉकी जायसवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक टिक-टॉक वीडियो पोस्ट किया, जिसे एक लड़के ने बनाया है. इस लड़के ने हिना खान की नकल उतारते हुए कहा है कि, ‘अब देखो दाढ़ी वाली कमोलिका….’ हिना खान ने भी रॉकी के इस वीडियो को री-ट्वीट भी किया है। इससे समझा जा सकता है कि हिना खान को भी यह वीडियो देख काफी मजा आया होगा.

कोमोलिका बनीं हिना का ये स्पूफ वीडिया अब तेजी से वायरल हो रहा है और इसे फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिला है. जब से हिना खान का ‘कोमोलिका’ अवतार लोगों के सामने आया है। तभी से फैंस उनके इस लुक के दिवाने हो गए हैं . दर्शक हिना के नए लुक को देखकर पूछ रहे हैं कि ‘आग लगाओगी क्या…’ तो वहीं टीवी इंडस्ट्री की कलाकार भी हिना खान को नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.