10 साल की बच्ची की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश, मुठभेड़ आरोपी में घायल


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उन्नाव में 10 साल की बच्ची की हत्या के मामले में आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई. पुलिस की गोली से आरोपी घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी का नाम नीरज गौतम है और वो रघु खेड़ा का रहने वाला है।

10 साल की बच्ची की हत्या :- गौरतलब है कि रखुखेड़ा में अपने नाना के घर रह रही 10 वर्षीय बच्ची 20 जून को बकरी चराने गई थी. तभी से वो लापता हो गई थी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश में 6 टीमें गठित की थी. बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस को 24 जून को कुएं में उसकी लाश मिली थी.

सर्विलांस टीम को 24 जून को नीरज गौतम नाम के युवक की लोकेशन जंगल में ट्रेस हुई. इसी आधार पर उसको हिरासत में लिया गया. आरोपी की निशानदेही पर ही बच्ची के शव को बरामद किया गया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी को बीती रात में जंगल में छिपाए गए कपड़ों की बरामदगी के ले जाया गया. इसी दौरान आरोपी ने पुलिस पर गोली चला दी और भागने की कोशिश की. पुलिस ने भी जवाबी हमले में उसे घायल कर दिया.

आरोपी ने कबूला जुर्म …पुलिस का दावा है कि छेड़छाड़ के दौरान बच्ची के चिल्लाने के दौरान आरोपी ने उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंके जाने की बात कबूली है. बच्ची के साथ रेप का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है |