2000 करोड़ का बिजनेस संभाल रही है असिन

बॉलीवुड : फिल्मों में अपनी एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाकर कई सुपरहिट फिल्में देकर करियर के चरम पर पहुंचते ही शादी कर हमेशा के लिए बॉलीवुड छोड़ छोड़कर जाने वाली एक्ट्रेसेस में एक्ट्रेस असिन का नाम भी शामिल है । असिन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म “नरेन्द्रन मकान जयकंथान वाका” से की थी ।

Asin-HD

उस समय असिन की उम्र महज 15 साल थी। छोटी उम्र में ही असिन ने तमिल, तेलुगू और मलयालम जैसी भाषाओं में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया । असिन ने कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया। सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान और अभिषेक बच्चन जैसे बड़े स्टार के साथ सुपरहिट फिल्में दीं ।

wallpapersden.com_asin-hot-latest-photos_1920x1080

असिन ने बॉलीवुड में फिल्म ‘गजिनी’ से कदम रखा था । जिसमे उन्होंने एक हंसमुख और ज्यादा बोलने वाली लड़की का रोल किया है |असिन ने 19 से ज्यादा हिंदी और साउथ की फिल्मो में काम करते हुए अपनी एक अलग पहचान बनाई है | दसावथारम और गजिनी के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ट अभिनत्री का पुरस्कार भी मिला है |

‘गजिनी’ के बाद असिन ने एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम किया। फिर साल 2016 में उन्होंने माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली । जब राहुल ने असिन से सगाई की थी तो उनकी इंगेजमेंट रिंग काफी चर्चा में रही थी । इसकी कीमत लगभग 6 करोड़ रुपए थी । राहुल ने साल 2000 में अपनी कंपनी की स्थापना की थी ।

Asin-Thottumkal-in-golden-dress (1)

राहुल बिजनेस संभालने के अलावा बैडमिंटन के अच्छे प्लेयर भी हैं। 2014 में माइक्रोमैक्स का रेवेन्यू 10 हजार करोड़ रुपए था। राहुल शर्मा इस कंपनी के सह-संस्थापक हैं। इनके साथ विकास जैन, सुमित अरोड़ा, राजेश अग्रवाल मालिक हैं। राहुल शर्मा ने नागपुर यूनिवर्सिटी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। फिर कनाडा की एक यूनिव‌र्सिटी से कॉमर्स में भी बैचलर डिग्री ली।

असिन ने पिछले साल 24 अक्टूबर 2017 को एक बेटी को जन्म दिया था । असिन फिल्मों से दूरी के साथ सोशल मीडिया से भी दूर रहती हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान वो किसी को नजर नहीं आईं ।

asin-4

‘क्वीन ऑफ साउथ फिल्म्स’ के नाम से पहचानी जाने वाली असिन 2016 में शादी के बाद से बिल्कुल लापता हैं । असिन को किताबे पढने का भी शौक है इसके साथ ही साउथ में होने वाली फंक्शनस में वो एक्टिव रहती है और शिरकत करती रहती है और साथ ही वो अपने पेरेंट्स को भी बहुत मानती है और अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता को देते हुए वो उन्हें अपना रोल मॉडल मानती है |असिन के पास किताबों का एक अच्छा संग्रह है |

902cf782e08b0000d0898f214973de82