401 रुपये वाले प्लान में Jio और Vi कंपनी दे रही:- Extra Data के साथ ; Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी में से एक है, इतना ही नहीं जियो कंपनी अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवा भी मुहैया करवा रही है। जियो के पास एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं, ऐसे में अगर जियो के 401 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें हाई स्पीड डेटा के साथ ही Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसी तरह वोडाफोन कंपनी भी 401 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश कर रही है, जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Relaince Jio का 401 रुपये वाला प्लान :- रिलायंस जियो भी 401 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डेटा + 6 जीबी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रहा है। जियो का ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस तरह जियो यूजर्स कुल 90 जीबी डेटा का लुफ्त उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ ही 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इन सबके आलावा रोज 100 SMS के साथ ही जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Vodafone का 401 रुपये वाला प्लान :- वोडाफोन का 401 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोज 3 जीबी डेटा के साथ 16 जीबी एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है। इस तरह वोडाफोन यूजर्स कुल 100GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। इसमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।