7 साल की बच्ची की गला रेतकर निर्मम हत्या 

दुष्कर्म और हत्या की आशंका 

 रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स

gala rate kar hatya
हरदोई : हरपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी मां के पास सो रही 7 वर्षीय कक्षा 2 की छात्रा अचानक गायब हो गई, परिजनों ने रात में ही उसकी काफी खोजबीन की। इसके बाद सुबह उसका शव  गांव से आधा किलोमीटर दूरी पर यूकेलिप्टस के बाग में पड़ा पाया गया। छात्रा की पैर बांधने के बाद गला रेतकर निर्मम हत्या की गई ।

इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई हालांकि परिजन किसी रंजिश से इंकार कर रहे हैं। आशंका जताई जा रही है किसी कामांध युवक ने दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी।  पुलिस अधीक्षक ने जाकर घटना का जायज़ा लिया। मिली जानकारी के अनुसार , हरपालपुर थाना क्षेत्र के करणपुर मछली गांव निवासी रिजवान अपने 5 बच्चों के साथ एक कच्ची कोठरी के नीचे छप्पर डालकर गुजर बसर करता था।

बुधवार की रात वह अपने खेतों की रखवाली करने गया था। उसकी पत्नी बच्चों को साथ लेकर चारपाई पर लेटी थी। तभी रात 11 बजे के बाद रिजवान की 7 वर्षीय कक्षा 2 की छात्रा साहिबा अचानक गायब हो गई। खेत की रखवाली कर वापस लौटे रिजवान ने साहिबा को चारपाई पर न देख खोजबीन करने लगे। देर रात तक उसका कोई पता नहीं चल सका ।

सुबह होने पर ग्रामीणों ने उसका शव गांव के पश्चिम यूकेलिप्टस की बगिया में पड़ा देखा । पैर बांधने के बाद गला रेतकर निर्मम हत्या की गई थी घटना की खबर फैलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर तमाम लोगों की भीड़ लग गई। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शब को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वारदात के पीछे आशंका जताई जा रही है कि साहिबा के साथ पहले दुष्कर्म किया गया। उसके बाद पहचान छुपाने के लिए उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। फिलहाल परिजनों का कहना है उनका किसे साथ किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है।