NC नेता मोहम्मद अकबर लोन ने कुपवाड़ा रैली में पाक जिंदाबाद के लगाए नारे

NC NETA

चुनाव आने वाले है ऐसे में नेताओं की बयानबाजी चालू है . पर जम्मू और कश्मीर के नेता हमेशा ही भारत विरोधी बयान देते रहते है . ऐसा ही एक बयान कुपवाड़ा में नेशनल कांफ्रेस उम्मीदवार मोहम्मद अकबर लोन ने दिया है.

उन्‍होंने कहा कोई पाकिस्तान के खिलाफ एक गाली निकालेगा तो मैं उसे दस गालियां दूंगा। मैं चाहता हूं भारत और पाकिस्तान के बीच दोस्ती हो . पाकिस्तान हमेशा खुश रहे और तरक्की करे यही मेरी दुआ है . उन्होंने यह भी कहा कि जब असेंबली में पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगे तो मैंने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए .

मोहम्मद अकबर लोन के इस बयान पर बीजेपी भड़क उठी है और उमर अब्दुल्ला से मांग की है की वह अपने बड़बोले नेताओ पर कड़ी कार्यवाही करे . बीजेपी नेता प्रिया सेठी कहती हैं कि आखिर किसी पार्टी का जिम्मेदार नेता इस तरह का बयान कैसे दे सकता है . वो कहती हैं कि उमर अब्दुल्ला को अपने बड़बोले नेता के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है .जम्मू कश्मीर के नेता अक्सर पकिस्तान के पक्ष में राग अलापते नजर आते है .

इस बार जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस पार्टी के बीच गठबंधन हुआ है . कांग्रेस जम्मू और उधमपुर सीट पर लड़ेगी. वहीं, NC के फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर से चुनाव लड़ेंगे . पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हमारे 40 जवान शहीद हुए थे . पकिस्तान की इस कायराना हरकत पर पूरे हिन्दुस्तान में गुस्सा है . ऐसे में जम्मू कश्मीर के नेताओ का भारत विरोधी बयान लोगो में गुस्से को और बढ़ा रहा है .

 

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *