अंधेरे में सेक्स करना इसलिए पसंद करते हैं पुरुष ,वजह है बड़ी खास

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सेक्स आप अंधेरे में भी कर सकते हैं और उजाले में भी। लेकिन बहुत से लोग सेक्स अंधेरे में ही करना पसंद करते है। शायद हो सकता है कि बहुत से लोग नहीं चाहते कि उनका पार्टनर उनकी बॉडी देखे ! या फिर शायद वह उजाले में सेक्स करने में शर्माते हों। बहुत से लोग ऐसे होंगे जो अंधेरे में ही सेक्स करना पसंद करते हैं।

मोटापे के कारण :- बहुत से पुरुष ऐसे होते हैं जो अपने काम में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि वह एक्सरसाइज बिल्कुल नहीं करते और फिर उनका पेट बाहर निकल जाता है, यानी वह मोटे हो जाते हैं। ये बहुत बड़ा कारण है कि पुरुष अंधेरे में सेक्स करना पसंद करते हैं। वह नहीं चाहते कि उनकी पार्टनर उनका शरीर देखे जिसे वह खुद भी पसंद नहीं करते। तो उनकी पार्टनर को कैसे पसंद होगा। ऐसे पुरुषों को लगता है कि अगर उनकी पार्टनर उनके शरीर को देखेगी तो वह उनसे प्यार नहीं करेगी। जबकि सेक्स के दौरान पुरुषों के मोटापे का पता महिलाओं को चल जाता है।

शर्म के कारण :- बहुत से पुरुषों को सेक्स करते हुए शर्म आती है। क्योकि वह उजाले में सेक्स करने पर बहुत शर्माते हैं। इसलिए वह अंधेरे में सेक्स करना पसंद करते हैं। ऐसे पुरुष जो बहुत सेंसेटिव होते हैं, वह अक्सर अंधेरे में ही सेक्स करना पसंद करते हैं।

खुलकर एंजॉय करने के लिए :- बहुत से पुरुष उजाले में सेक्स करने में पूरा आनंद नहीं ले पाते। जिसके कारण वह अंधेरे में ही सेक्स करना पसंद करते हैं। उन्हें अंधेरे में ज्यादा सेक्स करने में आनंद आता है। क्योकि रात का खुमार सुबह तक नहीं उतरता तो लोग मॉर्निंग सेक्स काफी करते हैं। आज भी लोग रात के समय ज्यादा सेक्स करते हैं। लोग मानते हैं कि सेक्स अंधेरे में ज्यादा एंजॉय किया जा सकता है।

महिलाओं को भी पसंद है अंधेरे में सेक्स करना :- सिर्फ पुरुष ही नहीं, बल्कि महिलाओं को भी अंधेरे में सेक्स करना पसंद होता हैं। ज्यादातर कपल्स रात में सेक्स करना पसंद करते हैं। क्योकि एक शोध के मुताबिक, 60 प्रतिशत महिलाएं अंधेरे में ही सेक्स करना पसंद करती हैं।

पुरुष न देख पाए फिगर :- जैसे बहुत से पुरुष मोटापे के कारण अंधेरे में सेक्स करना पसंद करते हैं तो बहुत सी महिलाएं ऐसी भी हैं जो कि नहीं चाहती कि उनका पार्टनर सेक्स करते हुए उनका फिगर देखे। और बहुत सी ऐसी महिलाएं जो नियमित एक्सरसाइज करती हैं। वह महिलाएं उजाले में सेक्स कर लेती हैं, लेकिन हर महिला नियमित एक्सरसाइज नहीं करतीं। ये बड़ा कारण है कि महिलाएं भी अंधेरे में सेक्स पसंद करती हैं

नहीं हो पातीं उत्तेजित :- बहुत सी महिलाओं का मानना है कि वह उजाले में पूरी तरह उत्तेजित नहीं हो पाती हैं, इसलिए वह अंधेरे में सेक्स करती हैं। उनके मुताबिक अंधेरे में वह सेक्स को पूरी तरह एंजॉय कर पाती हैं क्योंकि वह अंधेरे में पूरी तरह उत्तेजित हो जाती हैं।