अज्ञात व्यक्तियों ने मिलकर मंदिर की मूर्ति काटी

रिपोर्ट :आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

IMG-20180704-WA0051

बेहन्दर/हरदोई :  थाना कासिमपुर क्षेत्र के ग्राम सभा दिवारी के  महास्वान बाबा के मंदिर में महास्वान बाबा की मूर्ति व गणेशजी की मूर्ति को अज्ञात व्यक्तियों ने खंडित कर दिया . यह मंदिर बहुत ही पुराना व प्राचीन है . जिसमें कई वर्षों से मेला , भंडारे का आयोजन किया जाता है . हर साल इस मंदिर में कोई ना कोई भंडारा या जागरण होता रहता है .

IMG-20180704-WA0053

जब महास्वान बाबा के दरबार में रह रहे माली शिवनारायण जब सुबह मंदिर की साफ सफाई कर रहा था तभी अचानक उसकी नजर बाबा व गणेश जी की मूर्ति पर पड़ी.  देखा की बाबा व गणेश जी की मूर्ति कटी है उसके बाद मंदिर की साफ-सफाई छोड़कर वह ग्रामवासियों को सूचना देने के लिए गांव की ओर भागा.

IMG-20180704-WA0054

जिसको भागता देखकर ग्रामीणों ने पूछा कि क्या हुआ तब माली ने बताया की महास्वान बाबा की मूर्ति व गणेश जी की मूर्ति को किसी ने काट दिया है . जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामवासियों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई . जब ग्रामवासियों को ये सूचना मिली कि रात में लगभग 1 या 1:30 बजे दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति मंदिर के पास आए.

IMG-20180704-WA0050

बाद में वहां से वह लोग फरार हो गए . मंदिर के माली ने बाबा व गणेश जी की मूर्ति कटी देखी जिसके बाद इसकी सूचना थाना कासिमपुर को दी गई. जिस पर मौके पर पहुंची  डायल 100  पुलिस टीम व संडीला CO मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया . मौके पर पहुंची पुलिस टीम थाना अध्यक्ष कासिमपुर व SI जितेंद्र सिंह, पुरुषोत्तम वर्मा रामअवतार वर्मा , हीरालाल गिरी आदि पुलिस टीम मौजूद रही.