अपने पति को रेंट पर देना चाहती है महिला : पति है बहुत ‘जुगाड़ु’!

 

रीडर टाइम्स डेस्क
एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला ने अपने पति को किराए पर देने का फैसला किया है. महिला ने अपने पति को किराए पर देने के लिए एक विज्ञापन भी निकाला है , जिसको देख लोग हैरान हैं.इस महिला का नाम लॉरा है. लॉरा ने अपने पति को किराए पर देने का फैसला एक्स्ट्रा पैसे कमाने के लिए किया है. महिला ने विज्ञापन में लिखा है कि मेरे जुगाड़ु पति को ले लो. विज्ञापन में महिला ने अपने पति की खूब तारीफ की है.

महिला का पति है बहुत ‘जुगाड़ु’-
लॉरा के मुताबिक, उसके पति की उम्र 41 साल है और वह बहुत ही जुगाड़ु है. पति ने उसके पुराने घर को बहुत अच्छी तरह से सजा दिया है. उन्होंने घर के डिजाइन में कुछ बदलाव किए हैं , जिसकी हर कोई तारीफ करता है.

ये काम कर लेता है महिला का पति-
विज्ञापन के मुताबिक, महिला का पति पेंटिंग, सजाने, टाइल लगाने और कार्पेट बिछाने का काम कर लेता है. महिला के पति ने एक डाइनिंग टेबल भी बनाई है जिसकी उन्होंने जमकर तारीफ की है.

लॉरा ने बताया कि उनके पति घर के हर काम से लेकर बगीचे तक का सारा काम जानते हैं. मुझे लगता है कि उनकी इस स्किल से हमारा परिवार ज्यादा रुपये कमा सकता है. गौरतलब है कि लॉरा ने पति को रेंट पर देने का विज्ञापन फेसबुक और नेक्स्टडोर ऐप पर डाला है. महिला ने बताया कि उसकी इस पहल को बड़ी संख्या में लोगों ने सराहा है.