अभिनेता राजपाल यादव ने नगर में कीडीज़ोन का किया उद्धघाटन

रिपोर्ट :- आशीष गुप्ता ,  रीडर टाइम्स 
IMG-20180403-WA0039
हरदोई। 02अप्रैल सण्डीला-नगर स्थिति टी आर एस कान्वेंट स्कूल में कीडीज़ोन का उदघाटन फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने किया . आज सुबह से ही नगर में फील्म अभिनेता राजपाल यादव के आने की खबर से युवाओं में बड़ा ही जोश दिख रहा था। सभी एक झलक पाने के लिए सुबह से ही स्कूल के बाहर भीड़ देखने को मिली .  अपने तय समय से एक घंटा बाद लगभग 2 बजे नगर सण्डीला पहुंचे जहां पर भीड़ ने फ़िल्म अभेनेता को घेर लिए.
IMG-20180403-WA0033
 एडिशनल एसपी के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस ने फ़िल्म अभिनेता को स्कूल पहुंचाया जहा पर फ़िल्म अभिनेता राजपाल यादव पत्रकारों से रूबरू हुए.  पत्रकारों के राजनीति में आने के सवाल में उन्होंने कहा वो राजनीति के माध्यम से आम आदमी की सेवा करना चाहता है । उन्होंने कहा दर्जनों विभाग ऐसे है जिनमे सुधार की जरूरत है ।इनको सुधारने के लिए राजनीति में आया हूँ। वैसे तो मेरा पेशा अभिनय है राजनीति नही.  2019 में भाजपा सरकार का साथ देने के सवाल पर कहा मैं राजनीति में अकेला चला था लोग आते रहे कारवाँ बनता गया.  अगर कोई पहल करता है तो विचार किया जाएगा .
IMG-20180403-WA0035
उत्तर प्रदेश सरकार को 100 प्रतिशत सफल सरकार बताया योगी के तारीफों के पुल बांधे . आरक्षण के मुद्दे पर दिया बडा बयान:- कहा हर गरीब मजलूम को मिले आरक्षण वो चाहे जिस समुदाय का हो उन्होंने सण्डीला से बहुत पुराना रिश्ता बताया कहा मैं शाजहापुर का रहने वाला हूँ। जब लखनऊ में पढ़ता था सण्डीला अक्सर आता जाता था। सण्डीला के लड्डू हम कभी नही भूले इसी क्रम में मशाल जलाकर कीडीज़ोन प्री का उद्धघाटन किया टीआरएस कॉवेन्ट स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने तरह तरह के संस्कारतिक प्रोग्राम पेश कर सभी के मन को भा गए अभिनेता राजपाल यादव अपनी कॉमेडी  से  सभी को खूब हंसाया और नन्हे मुन्ने बच्चों को आटोग्राफ दिए सभी को मन को लोटपोट कर गए राजपाल यादव।