अरबपति की पुरानी मंगेतर ने लगाए थे मार पीट के आरोप , खुद को पीटती थी ,सीसीटीवी में कैद हुआ यह झूठ

video courtesy :- zakya news

कुछ समय पहले अरबपति बिज़नस स्कॉट मिशेल की एक्स मंगेतर ने उन पर बुरी तरह से मर पीट करने के आरोप लगाए थे, जिसके एवज में कोर्ट में केस चल रहा था. सीसीटीवी फुटेजों की लड़ाई में एक और फुटेज सामने निकल कर आया है जिसमें यह साफ़ दिखाई पद रहा है की मिस हंट अपनी आप को बुरी तरह से पीट रही है और ज़ोर ज़ोर चिल्ला रही हैं .

स्कॉट मिशेल

स्कॉट मिशेल

पूरा वाक्य क्या है :-

* मिस हंट ने स्कॉट मिशेल पर आरोप लगाए थे की वह उनको बुरी तरह मरता पीटता था .
* उसके बाद में स्कॉट मिशेल के वकीलों की टीम ने कोर्ट में एक चोरी का विडियो पेश किया था, जिसमें मिस हंट बंगले की चीज़ों को चोरी करती हुई दिखाई दे रही हैं .
* मिस हंट के वकील ने कोर्ट से दरखास्त करि थी की विडियो की जाँच कराई जाये. जाँच में सामने आया था क़ि हो सकता हो कि फुटेज से छेड़-छाड़ करि गयी हो .
* उनसे बाद स्कॉट मिशेल के वकील ने एक विडियो फुटेज कोर्ट के सामने पेश किया था जो उस समय का था जब दोनों कपल्स थे . विडियो में मिस हंट ज़ोर-ज़ोर से चिल्ला रही हैं और अपने आप को बुरी तरह पीट रही हैं.

बताते चले क़ि मिस हंट क़ि लीगल टीम ने एक प्राइवेट विडियो भी रिलीज़ किया था जिसमें स्कॉट मिशेल ड्राइव करते हुए बहुत गुस्सा कर रहे हैं , यह दिखने के लिए क़ि वह कितने गुस्सैल हैं .

मिस हंट

मिस हंट

क्या कहा मिस हंट ने :-

– सकॉट मिशेल साइकोपैथ है , और उसने मुझे मेरे ही दिमाग का क़ैदी बना दिया था .
– मुझे लगता हैं क़ि मिशेल बीमार है और वो अपनी मदद नहीं कर पा रहा है .
– मुझे लगता रहता था क़ि आगे इससे भी भीषण कुछ होने वाला है .

बहराल देखना यह है क़ि कोर्ट का फैसला क्या आता है और कौन किस पर भारी पड़ता है. अपने न जाने और कितने फुटेज सामने आयेगें , और कितने सच्चे या झूठे होंगे यह तो वक़्त ही तय करेगा.

मिस हंट खुद को पीटते हुए

मिस हंट खुद को पीटते हुए