आगामी कार्यक्रमों को लेकर जिला अध्यक्ष ने जिला पदाधिकारियों के साथ की बैठक

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
आगामी संगठनात्मक कार्यों को लेकर आज भाजपा जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा के नेतृत्व में जिला पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। बैठक में आगामी कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा तैयार की गई। जिला अध्यक्ष ने इस अवसर पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पहचान हमारे कार्यकर्ता हैं। कार्यकर्ताओं के परिश्रम से आज पार्टी का संगठनात्मक ढांचा हर बूथ पर मजबूती से खड़ा है। उन्होंने कहा कि विगत पंचायत , पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिले की प्रत्येक ग्राम सभा के सभी बूथ पर पिछले चुनाव से कई गुना बढ़ कर जनता का समर्थन प्राप्त हुआ है यह पार्टी के बढ़ते जनाधार का प्रतीक है।

कार्यकर्ताओं के परिश्रम से संभव हो सका है। जिला अध्यक्ष ने कहा इस आपदा काल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिले के सभी मंडलों में जरूरतमंदों को मदद पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा दीनदयाल उपाध्याय के आदर्शों से प्रेरित होकर समाज के अंतिम व्यक्ति तक मदद पहुंचाने की है जिसे पार्टी कार्यकर्ता निरंतर चरितार्थ कर रहे हैं। उन्होंने उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों से आगामी कार्यक्रमों में जुटकर सफल बनाने की अपील की।

जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्र ने बताया कि आगामी कार्यक्रमों को लेकर जिला अध्यक्ष ने पार्टी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंप दी है । जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर ने कार्यक्रमों की रूपरेखा बताते हुए कहा कि सेवा ही संगठन -2 के तहत सभी को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करना, मोदी व योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से बूथवार लोगों को अवगत कराना व हेल्प डेस्क सेंटर बनाकर कोविड से पीड़ित लोगों की मदद करना जैसे कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई। बैठक का संचालन जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर ने किया। इस अवसर पर जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर, रोहित सिंह, राजेश शुक्ला,राजेश्वर रस्तोगी, संजय मिश्रा, नीरज वर्मा झल्लर, नैमिष रतन तिवारी, जया सिंह, विष्णु मौर्या, जितेंद्र मेहरोत्रा, मंजू राजवंशी आदि पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक के अंत में पूर्व जिला उपाध्यक्ष आनंद दिक्षित की कोविडकाल में दुःखद मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त कर श्रद्धांजलि दी गयी।