आज गाजीपुर और सोनभद्र में रहेंगे प्रधानमंत्री

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
3 फरवरी को जौनपुर और चंदौली में भी करेंगे रैलियां
रैली का विभिन्न माध्यमों से होगा लाइव प्रसारण
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बुधवार 2 मार्च को गाजीपुर और सोनभद्र में भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करेंगे। वहीं 3 मार्च को पीएम जौनपुर और चंदौली में विशाल रैलियां कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से मोदी जी को सुनने के लिए लोग आएंगे।

रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि बुधवार को प्रधानमंत्री पहले सोनभद्र के मुसही चुर्क में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज व पुलिस लाइन के निकट मैदान पर होने वाली रैली में राबर्ट्सगंज, घोरावल, ओबरा और दुद्धी विधानसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री गाजीपुर में रैली संबोधित करने जाएंगे, जहां आरटीआई ग्राउंड में होने वाली रैली में जिले की जखनियां, जमानियां, सैदपुर, गाजीपुर, जांगीपुर, जहूराबाद और मुहम्मदाबाद विधानसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मंगलवार को सभी आवश्यक तैयारियों को पूरा कर लिया गया।

गुप्ता ने बताया कि 3 मार्च को प्रधानमंत्री जौनपुर के टीडी कॉलेज मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा में वे बदलापुर, शाहगंज , जौनपुर , मल्हनी , मुंगराबादशाहपुर , मछलीशहर , मड़ियाहूं , जाफराबाद और केराकत विधानसभाओं के भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों व जनता जनार्दन को संबोधित करेंगे। इसके बाद नरेंद्र मोदी जी चंदौली के नवीन कृषि मंडी स्थल के समीप होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। जिसमें चंदौली , सकलडीहा , सैयदराजा और चकिया विधानसभा की आम जनता , भाजपा समर्थक और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर भाजपा को जिताने की अपील करेंगे। सभी रैलियों में कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। पीएम के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी उन्हें विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।