आदर्श नगर पालिका महमूदाबाद के हालात बद से बत्तर

संवाददाता अनुज शुक्ला
रीडर टाइम्स न्यूज़
जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद की आदर्श नगर पालिका परिषद महमूदाबाद की सड़कों के हालात बद से बत्तर होते नजर आ रहे हैं। आपको बताते चलें कि नगर पालिका परिषद महमूदाबाद के चेयरमैन ममता सोनी के कार्यकाल में नगरपालिका की सड़कों के हालात ऐसे हो गए हैं कि कभी भी दुर्घटना हो सकती है इसको देखते हुए भी चेयरमैन ममता सोनी की नजर इन सड़कों पर नहीं पड़ रही है। आपको बता दें की सिधौली रोड से चीनी मील होते हुए बाबूपुर जाने वाली सड़क जोकि नगर पालिका परिषद ने महमूदाबाद के अंतर्गत आती है।

इसमें कभी भी एक बड़ा हादसा होने की संभावना बताई जा रही है लेकिन नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष व अध्यक्ष प्रतिनिधि अमरीश गुप्ता द्वारा इन पर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है बिना टिंडर के नगर पालिका परिषद महमूदाबाद में सड़कों का सुधार हो रहा था तब अध्यक्ष प्रतिनिधि अम्बरीष गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब तालाब में गिर कर लोग मर रहे हो तो टेंडर की आवश्यकता नहीं होती इसीलिए सड़क का मरम्मत का कार्य किया गया।

यह बात जानकर चीनी मिल बाबूपुर रोड की समस्या भी अध्यक्ष प्रतिनिधि अमरीश गुप्ता के सामने रखी गई तो उन्होंने कहा कि इसको भी देख लिया जाएगा लेकिन आपको बता दें कि अभी तक चेयरमैन प्रतिनिधि अमरीश गुप्ता की उस पर नजर तक नहीं पड़ी आए दिन चीनी मिल बाबूपुर रोड पर हादसे होने को टालते हैं लेकिन आदर्श नगर पालिका परिषद महमूदाबाद के अध्यक्ष व अध्यक्ष प्रतिनिधि कि उस पर नजर ही नहीं पड़ती यदि कहीं से शोभा यात्रा निकल रहा हो तो वहां पर नजर पड़ती है लेकिन जहां से सोभा यात्रा नहीं निकलना है वहां पर अध्यक्ष प्रतिनिधि अमरीश गुप्ता की नजर ही नहीं पड़ती आखिर कब तक आदर्श नगर पालिका परिषद महमूदाबाद इन सड़कों को लेकर बदहाली चलती रहेगी।