आम आदमी पार्टी ने अग्निपथ योजना वापस लो के बैनर तले किया विरोध प्रदर्शन

ब्यूरो रिपोर्ट आशीष सक्सेना
रीडर टाइम्स न्यूज़
आम आदमी पार्टी ने अग्निपथ योजना वापस लो के बैनर तले “देश की सेना का अपमान नही सहेगा हिंदुस्तान ” के नारे के साथ जगह जगह भीख मांगकर किया विरोध प्रदर्शन। आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आम आदमी पार्टी की छात्र और युवा इकाई द्वारा आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के निर्देशन में केंद्र में भाजपा सरकार के द्वारा बनाई गई अग्निपथ योजना का भरपूर विरोध किया गया। ये विरोध भीख मांगकर इकठ्ठा किए गए 420 ₹ के माध्यम से किया गया।

इस कार्य को शाहजहांपुर के इस्लामिया इंटर कॉलेज के गेट से शुरू करके शहर के मुख्य सड़क गलियों में जाकर किया गया जिसमे व्यापारियों से लेकर छोटे छोटे कारोबारी से कंट्रीब्यूशन करवाया गया और कुल मिलाकर मिली 420₹ की राशि को ड्राफ्ट के माध्यम से पीएमओ कार्यालय भेजा जाएगा। किए गए विरोध प्रदर्शन में आप के छात्र विंग के जिला अध्यक्ष सिद्धांत अरोड़ा ने कहा कि भाजपा सरकार गोबर बेचना ,चाय बेचना , छोटी छोटी दुकान लगाना ,और कर्ज लेकर स्वरोजगार के नाम पर कर्जीला बनाना से लेकर पड़े लिखे डिप्लोमा , ग्रेजुएट,पोस्ट ग्रेजुएट युवा के भविष्य को खोखला करने को मजबूर कर रही है।

मौजूद युवा विंग के निवर्तमान जिलाध्यक्ष प्रशांत मिश्रा का कहना है की ये सरकार सिर्फ नई नई योजनाएं के नाम पर ठगी कर धन उगाही करने का काम कर रही है और युवा के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। इसके साथ सेना की पेंशन ना बंद की जाए तो इसके लिए आम आदमी पार्टी के द्वारा एकत्रित राशि को ड्राफ्ट के माध्यम से भारतीय सेना के लिए पीएमओ कार्यालय को भेजा जाएगा। विरोध प्रदर्शन में अपनी जोरदार आवाज को बुलंद करते हुए प्रशांत कश्यप ने” देश की सेना का अपमान नही सहेगा हिंदुस्तान” के साथ की। इस अवसर पर प्रशांत कश्यप , प्रशांत मिश्रा , सिद्धांत अरोड़ा , सदन दीक्षित , महेंद्र चावला , इंजीनियर अजीम खान , कमल कांत , वसीम मोहम्मद समेत काफी संख्या में छात्र और युवा इकाई के कार्यकर्ता मौजूद रहे।