इस्मैक बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, महिला सहित तीन गिरफ्तार

रिपोर्ट -लखनऊ ब्यूरो 

रीडर टाइम्स

final

लखनऊ :- थाना मडियांव के अंतर्गत  चलाये जा रहे चेकिंग अभियान का मुख्य उदेश्य वांछित /वारंटी /मादक पदार्थ अपराधी और अन्य अपराधियों को पकड़ना था और इस उद्देश्य में उन्हें सफलता तब मिली जब मडियांव एस .एच .ओ. राघवन कुमार सिंह  के नेतृत्व वाली टीम ने तीन अभियुक्तों मो. रेहान, होमेंद्र लोधी उर्फ़ लाला, कमरजहाँ को मादक पदार्थ के साथ रामलीला मैदान नौबस्ता थाना मडियांव के पास मुखबिर कि सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए अपराधियों में एक महिला भी शामिल है

 मो. रेहान पुत्र  स्व. सुलखान खां, निवासी मोहल्ला गौसनगर रामलीला मैदान के पास 65 ग्राम मादक पदार्थ ,  होमेंद्र लोधी उर्फ़ लाला पुत्र स्व. लालता प्रसाद , निवासी 537/188 सेक्टर के पुरनिया अलीगंज के पास 60 ग्राम ,  कमरजहाँ पत्नी मो.रेहान ,निवासी  मोहल्ला गौसनगर रामलीला मैदान के पास 55 ग्राम मादक पदार्थ बरामद हुआ है .पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि मादक पदार्थ बेचकर वह अपने परिवार का भरण-पोषण करते है .

गिरफ्तार करने वाली टीम :- उ.नि. राजेश कुमार सिंह,  का. विजय कुमार , का. अनिल नागर , म.का. ऊषा यादव

   पुलिस के इस सख्त रवैये  से अपराधियों में ये सन्देश पहुँच रहा है कि अब उनकी खैर नहीं . मडियांव पुलिस अपने फुल फॉर्म में है जिसके चलते ये अपराधी पकड़े गए. तीनो अभियुक्तों के पास टोटल  180 ग्राम मादक पदार्थ प्राप्त हुआ है . पुलिस इन अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है कि  यह मादक पदार्थ कहा से लाते है . पुलिस अपनी कार्यवाही में जुट गई है . राजधानी में इस्मैक बेचने का धंधा जोरो से चल रहा है इसके चलते युवा पीढ़ी इसका शिकार होती जा रही है . पकड़े गए अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है .

  .