इस गर्मी के मौसम में सारा अली खान ने किया टेंपरेचर हाई , बिकिनी टॉप में लगाई आग

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलीवुड में आज एक सेंसेशन बन चुकीं सारा अली खान वैसे तो काफी सिंपल – सोबर अंदाज नजर आती हैं , लेकिन अपनी हालिया तस्वीरों में वो फैन्स के पसीने छुड़ाती नजर आ रहीं हैं। इन लेटेस्ट फोटोज़ में सारा अली खान का बोल्ड अंदाज देख फैन्स मदहोश हो रहे हैं। हाल ही में शेयर की गईं इन तस्वीरों में फैशनिस्टा सारा अली खान ऑफ – व्हाइट कलर की ब्रालेट और पैंट में बेहद किलर अंदाज में नजर आ रहीं हैं।

जिन पर फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है वैसे तो सारा हर लुक में फैन्स की धड़कनें बढ़ाती दिखाई देती हैं, लेकिन जब बात आती है उनके हॉट अवतार की तो फिर उनके आगे कोई नहीं टिक पाता। अपने टोंड फिगर और पतली कमर को फ्लॉन्ट करते हुए सारा अली खान की इन तस्वीरों पर उनके फैन्स नाइस , हॉटी पिक्स , वाओ , हॉट , सेक्सी , लव यू और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

 

सारा अली खान ने अपने लुक को गॉगल्स , नेकपीस और एक गोल्ड चेन के साथ कम्प्लीट किया और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज़ दिए। हाल ही में सारा अली खान ने डीप नेक प्रिंटेड ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं , जिसमें उनके स्ट्रेट हेयर , गॉगल्स और गले में एक नेकपीस उन पर काफी जच रहा है। आपको बता दें सारा अली खान ने बेहद कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और वो अब तक कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।