इस गाने के लिए मिले अक्षरा सिंह को मुंह मांगे पैसे

actress akshara

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बेहतरीन अदाकारा है .अक्षरा सिंह ने बताया कि दुर्गापूजा पर आने वाली मूवी ‘ बलम जी लव यू ‘ के लिए उन्होंने ‘स्पेशल प्रोमोशन सॉन्ग’ किया है. इस गाने में उनके साथ खेसारी लाल यादव नजर आएंगे . बताया जा रहा है कि यह गाना भोजपुरी फिल्मो में सबसे महंगा गाना है .

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बताया कि इस गाने के लिए उन्हें प्रोड्यूसर आनंद रूंगटा से मुँह मांगी कीमत मिली है . हालाँकि उन्होंने खुल कर रकम नहीं बताई . अक्षरा सिंह ने कहा कि इस गाने को बहुत ही अच्छी तरह से फिल्माया गया है . दर्शको को ये बहुत पसंद आएगा . इस गाने के लिए डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह ने उन्हें चुना इसके लिए उन्होंने आभार प्रकट करते हुए प्रेमांशु सिंह को धन्यवाद कहा .

आपको बता दें कि इस फिल्म में निरहुआ का भी हाथ है क्योंकि उनकी कंपनी निरहुआ एंटरटेनमेंट बतौर निर्माता इस फिल्म से जुड़ी हुई है. भोजपुरी फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी अहम रोल में हैं .यह फिल्‍म इस दशहरे पर रिलीज होगी. जानकारी के मुताबिक फिल्‍म की कहानी सामाजिक मुद्दों पर बेस्ड है. यह वीडियो खेसारीलाल यादव और अक्षरा की फिल्म ‘ साजन चले ससुराल 2’ के एक गाने ‘तोहर गलिया के पिंपल’ का है. इस वीडियो में दोनों स्टार्स जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इन गाने के सक्सेस का राज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.