इस तरह की लड़कियों का दिमाग होता है कंप्यूटर से भी तेज, 

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
हमारे देश में बच्चे के जन्म से लेकर आखिर तक ज्योतिषशास्त्र का बहुत महत्व होता है, ऐसे में ज्योतिषशास्त्र के अनुसार हम पर हमारी राशि की तरह नाम का पहला अक्षर भी बहुत मायने रखता है। किसी के भी नाम केू आधार पर उसके स्वभाव से जुड़ी बातों के बारे में जाना जा सकता है। वहीं माना जाता है कि कुछ नाम की लड़कियां बेहद ही तेज दिमाग की मालिक होती है। जिससे वो किसी भी मुश्किल से मुश्किल घड़ी में भी आसानी से हल निकाल लेती है। इनके बारे में कहा जाता है कि इनका दिमाग कंप्यूटर से भी तेज चलता है। चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी नाम वाली लड़कियों के बारे में

A नाम वाली लड़कियां…
इनकी स्मरण शक्ति बेहद ही तेज होती है। ऐसे में ये हर परिस्थिति को अच्छे से समझकर काम करती है। ये स्वभाव से थोडे़ गुस्सैल, मनमौजी, आत्मविश्वासी और तेज दिमाग की होती है। साथ ही ये अपने आत्मविश्वास व मेहनत से जीवन में जल्दी ही सफलता पाती है।

H नाम वाली लड़कियां…
ये हर काम को पूरी सूझ-बूझ से करना पसंद करती है। ऐसे में ये लड़कियां एकदम परफेक्ट काम करती है। साथ ही इन्हें किसी काम में हराना सब के बस की बात नहीं होती है।

J नाम वाली लड़कियां…
ये अपने हक के लिए आखिर तक संघर्ष करती है। ये हमेशा सच व न्याय के रास्ते में चलती है। ऐसी लड़कियां तेज दिमाग, साहसी व साफ दिल की मालिक होती है। इनके इस गुण के कारण ये जीवन में एक अच्छा मुकाम हासिल करके ही मानती है।

K नाम वाली लड़कियां…
ये अपनी सूझ-बूझ से मुश्किल घड़ी में भी आसानी से हल निकाल लेती है। ऐसे में ये जीवन में एक अच्छा मुकाम हासिल करती है।

N नाम वाली लड़कियां…
इस तरह की लड़कियों पर मंगल ग्रह का प्रभाव होता है। इन्हें जीवन में कड़ी मेहनत व संघर्ष करके एक अच्छा मुकाम हासिल होता है। ऐसे में इन्हें हरा पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है।

S नाम वाली लड़कियां…
इस नाम के अक्षर की लड़कियां बुद्धिमान, मिलनसार, खुशमिजाज आदि गुणों से भरपूर होती है। ये सच्चाई के लिए अंत तक कोशिश करती है। इनके संघर्ष के कारण इन्हें हराना बेहद मुश्किल होता है। इसके साथ ही ये हमेशा सच व न्याय का साथ देती है।