उधार के लिए दुकानदार से करा दिया बेटियों का रेप , खुलासे में 50 मिले Video

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कभी कभी ऐसी सच्ची घटनाये सुनने को मिलती हैं कि आँखे बाहर और हाथो के रोये खड़े हो जाते हैं। मतलब ऐसी घटनाये जो दिल को दहला देती हैं। कि कोई माँ अपनी ही बेटी का रेप करवा सकती हैं। और तो और इतना ही नहीं उसका वीडियो भी बनवा लेती हैं। मामला चेन्नई का हैं जहां माँ ने खुद अपनी बेटी का रेप केवल उधार को उतारने के लिए अपनी बच्चियों के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया। मां ने अपनी बेटी का रेप दुकान से सामान लेने के बदले में करवा दिया और उसका वीडियो भी बनाने दिया. जी हां तमिलनाडु के चेन्नई से ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी दुकानदार के पास से नाबालिग बच्चियों के 50 अश्लील वीडियो बरामद किए हैं।

सूत्रों कि जानकारी से एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस (Police) ने आरोपी दुकानदार की पहचान 48 साल के पेरुमल के रूप में की है. यहां दो सगी बहनों ने दुकानदार का उधार चुकाने के लिए उसे अपनी नाबालिग बेटियों का रेप करने और इस शर्मनाक वारदात का वीडियो बनाने की इजाजत दी. इतना ही नहीं इन दो बहनों ने अपनी बेटियों के अलावा अपनी तीन सहेलियों का रेप भी दुकानदार से करवाया. इस तरह दोनों बहनों ने अपनी दो बेटियों और 3 सहेलियों का रेप करवाया।

बता दें कि इस खौफनाक मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को खबर मिली कि दुकानदार बैन तंबाकू बेचता है. फिर पुलिस ने दुकान पर छापा मारा तो बैन तंबाकू के साथ वो मोबाइल भी बरामद हुआ, जिसमें नाबालिग बच्चियों के साथ की गई हैवानियत के 50 वीडियो थे.

पहले पुलिस को लगा कि आरोपी दुकानदार ने अश्लील वीडियो इंटरनेट से डाउनलोड की होंगी. लेकिन जब उन्होंने वीडियो को गौर से देखा तो वीडियो में पेरुमल ही था. इसके बाद पुलिस ने दुकानदार पेरुमल से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिए. उसने पुलिस को बताया कि पिछले 6 महीने में वो 5 नाबालिग बच्चियों का रेप कर चुका है। वारदात के खुलासे के बाद पुलिस ने दुकानदार पेरुमल और आरोपी दो बहनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।