एक बार फिर सुर्खियों में रणवीर सिंह मैगजीन के लिए कराया खतरनाक फोटोशूट

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
रणवीर की न्यूड फोटो का लोगो ने बनाया मजाक,फोटो देख आप भी हस्ते रह जाओगे बॉलीवुड के यूनीक फैशन स्टाइलिश अभिनेता रणवीर सिंह न सिर्फ एक बहुत अच्छे एक्टर हैं बल्कि अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए भी लोगों के बीच काफी फेमस हैं। रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी एक्टिंग से लेकर अपने ड्रसिंग सेंस तक के लिए सुर्खियों में छाए रहते हैं। हालांकि अपने अजीबोगरीब फैशन के चलते वह कई बार जमकर ट्रोल भी हो जाते हैं।

लोग यहां तक कह देते हैं कि उनकी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी उनका ड्रेसिंग सेंस नहीं सुधार सकीं। लेकिन रणवीर सिंह सुधरने वालों में से नहीं। वह किसी भी इवेंट में कुछ भी पहनकर चले जाते हैं जिसके लिए वह ट्रोल हो जाते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल एक मैगजीन के लिए उन्होंने इतना खतरनाक फोटोशूट कराया है कि उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो गईं, जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं।

हमेशा कुछ नया करने की ख्वाहिश रखने वाले बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणवीर सिंह एक बार फिर ट्रोल हो गए हैं. इस बार जो उन्होंने किया है उसकी किसी को जरा सी भी उम्मीद नहीं होगी. उनकी ताज़ा तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है और लोग उनको भला बुरा बोल रहे हैं. दरअसल रणवीर सिंह ने न्यूड फोटो शूट कराया है.

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह बगैर कपड़ों के एक कारपेट पर लेटे हुए हैं. वहीं एक अन्य तस्वीर में पैर मोड़कर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा एक तस्वीर में रणवीर सिंह ने इनरवियर पहनी हुई है. रणवीर सिंह की ये तस्वीरें देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट है.