कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ में पायल रोहातगी को : नहीं पता देश के राष्ट्रपति का नाम 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कंगना रनौत के इस होस्टेड शो लॉकअप में लगातार बढ़ता जा रहा हैं विवाद . इसी के दौरान लॉकअप में आए दिन कुछ न कुछ नया तमाशा हो जाता हैं। इस शो में पायल रोहतगी अपनी जनरल नॉलेज को लेकर काफी सुर्खिया में नजर आ रही हैं . दरअसल , हालिया एपिसोड में सभी कैदियों को दो टिम्स में बांट दिया गया था। जोकि पहली थी ब्लू टीम और दूसरी थी ऑरेंज टीम . इस होस्टेड शो में सभी खिलाड़ियों को टास्क दिया जाता हैं जिससे उनकी जनरल नॉलेज के साथ स्ट्रेंथ चेक की जाती हैं।

इस शो , में नियमों के मुताबिक पायल रोहातगी और पूनम पांडे को जनरल नॉलेज से जुड़े सवालों के जवाब देने थे और हर गलत जवाब पर सिद्धार्थ शर्मा और बबीता फोगाट की बाजुओं पर कुछ वजन और बढ़ा दिया जाता। इसी तरह रेड टीम से निशा और सारा ने सवालों के जवाब दिए और शिवम व तहसीन ने वजन उठाया। क्विज राउंड के दौरान दोनों ही टीमों से भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया। सारा खान , निशा रावल, पूनम पांडे और पायल रोहातगी में से कोई भी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं।

हैरत की बात ये थी कि पायल रोहातगी जो कि सोशल मीडिया पर अपने राजनीतिक विचार रखने के लिए जानी जाती हैं, उन्हें भी इस सवाल का जवाब नहीं पता था। इस सवाल पर वह पूरी तरह ब्लैंक हो गईं और सवाल का जवाब नहीं बता पाईं। इतना ही नहीं ट्विटर पर बेहद एक्टिव रहने वाली पायल रोहातगी को इस सवाल का जवाब भी नहीं पता था कि ट्विटर की कैरेक्टर लिमिट कितनी है। पायल ने जवाब में 140 लिखा था जबकि सही जवाब 280 है।

इस इवेंट के बाद से माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पायल रोहातगी को ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि पायल रोहातगी का ट्विटर हैंडल एक ही महीने में दो बार सस्पेंड कर दिया गया था क्योंकि वह ट्विटर के नियमों का उल्लंघन कर रही थीं। कंगना रनौत होस्टेड शो में कॉन्ट्रोवर्सी और एक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है लेकिन देखना होगा कि इस शो के पहले सीजन में कौन सा कंटेस्टेंट बाजी मार पाता है।