कटरीना कैफ ने सबको बतायी : क्यों छिपाई थी विकी कौशल से शादी की बात,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कटरीना कैफ और विकी कौशल ने बीते साल दिसंबर में राजस्थान के एक रेजॉर्ट में शादी की थी। दोनों ने पूरी कोशिश की थी कि शादी की खबर मीडिया को न लगे, हालांकि सबकुछ लीक हो गया था। वहीं उनके वेडिंग वेन्यू पर भी सुरक्षा के कड़े पहरे थे। शादी तक दोनों मीडिया से कुछ नहीं बोले फिर बाद में अपने फोटोज खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए थे। शादी को इतना सीक्रेट रखने को लेकर काफी मीम्स भी बने थे। अब कटरीना कैफ ने खुद बताया है कि अपनी शादी तक वह और विकी कौशल चुप क्यों रहे थे।

बताया की क्यों की गुपचुप शादी:
मंगलवार को विकी कौशल और कटरीना कैफ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर थे। दोनों कई मेहमानों के बीच साथ में बैठे दिखाई दिए। विकी को जब सरदार उधम सिंह के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला तो कटरीना ने उनके गाल पर किस भी किया। कटरीना से जब पूछा गया कि गुपचुप शादी क्यों कि तो उन्होंने जूम को बताया, मुझे लगता है कि प्राइवेट रखने से ज्यादा हम कोविड-19 से जुड़े प्रतिबंधों के चलते मजबूर थे। मेरे परिवार के लोगों को भी हुआ था तो इसे हमें सीरियसली लेना था।

बोलीं, शादी के बाद दोनों हैं खुश:
कटरीना बताती हैं, मुझे लगता है कि यह साल काफी बेहतर रहा है लेकिन हम कोविड की वजह से कुछ ज्यादा सतर्क रहना चाहते थे। लेकिन शादी बहुत अच्छी रही। मुझे लगता है कि हम दोनों बहुत खुश हैं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर:
कटरीना के वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह हॉरर कॉमेडी फोन-भूत में नजर आएंगी। उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी होंगे। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं सलमान खान के साथ टाइगर की तीसरी फ्रैंचाइजी में भी काम पूरा कर चुकी हैं। कटरीना तमिल स्टार विजय सेतुपती के साथ मेरी क्रिसमस में काम करेंगी वहीं आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा में काम करेंगी।