कपल को बिस्तर में करनी चाहिए ये 6 गंदी बातें

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अगर आप बिस्तर पर एक गर्म माहौल बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बिस्तर पर गंदी बातें भी करनी पड़ेंगी। यह वास्तव में एक स्किल है। बिस्तर पर गंदी बातें करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है। खासकर हमारे समाज में ऐसा होता है। लोग सेक्स को बेहतर बनाते हैं। जबकि गंदी बात पहली बार में थोड़ी असहज हो सकती है। जब आप सेक्सी और मजबूत महसूस करते हैं और अपने शब्दों और कल्पना में रचनात्मक होते हैं, तो आप नई चीजों की कोशिश करने में सहज महसूस करने की अधिक संभावना रखते हैं। नीचे आपको कामुकता के सुझाव मिलेंगे जिन्हें आप अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप आज़मा सकते हैं या बदल सकते हैं।

मुझे बताओ कि तुम मेरे साथ क्या करना चाहती हो…
जब कोई पुरुष अपनी पार्टनर से बिस्तर पर ऐसा कहता है, तो उनकी पार्टनर इससे काफी ज्यादा उत्तेजित हो सकती है। पुरुषों को अपनी पार्टनर से बिस्तर पर इस तरह की बातें जरूर करनी चाहिए। इससे माहौल बहुत शानदार बन सकता है। साथ ही आपको ये भी पता चल पाएगा कि आखिर आपकी पार्टनर को बिस्तर पर क्या पसंद आता है। तो ये एक शानदार तरीका है जिससे आप अपनी पार्टनर को काफी ज्यादा उत्तेजित कर सकते हैं और आपके बिस्तर का माहौल भी ऐसी बातों से गर्म हो जाएगा।

उन्हें अपनी फैंटेसी के बारे में बताएं…
जब आप बिस्तर पर मौजूद हैं तो आपको एक-दूसरे से जरूर बात करनी चाहिए। ये बहुत सेक्सी और गंदी बातें हो सकती हैं। जब आप अपनी पार्टनर को अपनी फैंटेसी के बारे में बताएंगे तो इससे वह उत्तेजित हो सकती हैं। आपको अपनी पार्टनर को बताना चाहिए कि आप कितना बेहतर महसूस करते हैं, जब वह आपको स्पर्श करती हैं। गंदी बात ठीक वही बताती है जिसका आप आनंद ले रहे हैं, जो आपके और आपके साथी दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। अच्छा सेक्स और अच्छा संचार आपस में जुड़ा हुआ है।

मैं तुम्हें ऑर्गेज्म तक पहुंचाना चाहता हूं…
बेडरूम में निस्वार्थ होना – और अपने साथी को कामोन्माद में लाने के अपने इरादे के बारे में मुखर होना – लगभग एक गारंटीकृत सेक्सी मोड़ है। यह जानना बहुत अच्छा है कि कोई आपकी खुशी के बारे में सोच रहा है। जबकि इस कथन से कुछ दबाव भी जुड़ा हो सकता है, यह रोमांचक है कि कोई आपको अच्छा महसूस कराने की इच्छा पर ध्यान केंद्रित करे। उम्मीद है, यह भावना नई चीजों को आजमाने और यौन रूप से अधिक खुले होने में आराम देगी।

मैंने पूरे दिन इस बारे में सोचा…
जिस व्यक्ति के साथ आप हैं, उसे यह बताना कि आप उनके बारे में सोच रहे हैं। यह सुनकर आपके साथी की सेक्स ड्राइव तेज हो जाएगी, और आप दोनों एक बेहतर सेक्स अनुभव के लिए तरस रहे होंगे। खासकर जब आप उन्हें ये बताते हैं कि आप पूरे दिन उनके साथ यौन संबंध बनाने की सोच रहे थे तो ये जानकर वह काफी खुश हो जाएंगी। उन्हें स्पेशल महसूस होगा और वह आपके करीब आना चाहेंगी।

यह कैसा लगता है?…
आपके साथी को यह बताने के लिए चार शब्द पर्याप्त हैं कि आप बेडरूम में उनके अनुभव की परवाह करते हैं। गंदी बात सामान्य भाषा की तुलना में मस्तिष्क को अलग तरह से प्रभावित करती है, और इस प्रकार का वाक्यांश आपके साथी को यह बता सकता है कि आप उसकी जरूरतों को पूरा करने में दिलचस्पी रखते हैं, सेक्स करते समय आप उनसे पूछें कि उन्हें कैसा लग रहा है? इससे वह काफी ज्यादा उत्तेजित होंगी।