कलयुगी नाती ने अपने साथियों सहित ननिहाल पहुंच जानलेवा हमला बोला,नानी समेत तीन घायल, जिला अस्पताल रेफर

final kalyugi natin

रिपोर्ट : नफ़ीस अहमद , रीडर टाइम्स 

बिलग्राम (हरदोई) : नगर स्थित मोहल्ला सुल्हाड़ा की लाला बाज़ार निवासी रामदेवी पत्नी स्व0 गोकरन उम्र करीब 70 वर्षीय वृद्धा को उनके घर पर रविवार की शाम को आरोपी युवक उसका नाती अमित पुत्र कैलाश निवासी मोहल्ला दादानगर कानपुर ने अपने लगभग चार – पांच साथियों सहित अचानक जानलेवा हमला बोल दिया।

जिसमें किसी को बचने का मौका नहीं मिला।ऐसा परिजनों का आरोप है।जिनके अनुसार अचानक हुए इस हमले में वृद्धा को काफी चोट आयी।जिसके हाथ में काफीगहरे जख्म पहुंचे। वृद्धा की चीख पुकार सुनकर जब उसके परिजनों ने उसे  बचाने  लिए प्रयास किया।तो उन्हें भी हमलावरों द्वारा घायल कर दिया गया। साथ ही इस घटना में वृद्धा के पोते सोनू जो विकलांग है।

किसी तरह भीख मांग कर अपना गुजारा करता है। उसे भी हमलावरों ने बुरी तरह मारा पीटा। जिसके बाद आरोपी युवक व अन्य  सभी हमलावर बाइकों द्वारा घटना को अंजाम देने के साथ फरार हो गए।जिसके बाद सभी घायलों को गम्भीर हालत में स्थानीय सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां से सभी को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।किसी तरह घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की डायल 100 बाइक सवार जवानों ने पड़ोस के दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।सूत्रों की माने तो जिन व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

इन्ही लोगों से घटना के दिन सुबह किसी बात पर कुछ तकरार हुई थी।जिसके बाद उक्त घटना को अंजाम दिया गया।फिलहाल  पुलिस जांच में ही पता चल पाएगा कि घटना का कारण क्या है।