कल उन्नाव कोतवाली क्षेत्र में सड़क हादसे में एक की मौत , 8 गंभीर


संवाददाता सुयश बाजपेई
रीडर टाइम्स न्यूज़
बांगरमऊ उन्नाव / कोतवाली क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि 8 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए । मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीं घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर किया गया । घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है ।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उम्मरपुर बख्तौरी निवासी राम जी 26 वर्ष पुत्र राधेश्याम बिल्हौर में एक दुकान पर मिठाई बनाने का काम करता था ।प्रतिदिन की भांति वह आज भी मिठाई बनाने बिल्हौर गया था। शाम करीब पांच बजे वह बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में भुड्डा चौराहा के निकट विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टक्कर हो गयी। टक्कर से राम जी उछलकर सड़क पर जा गिरा और उसके ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया । जिससे राम जी की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने बांगरमऊ – बिल्हौर मार्ग पर आवागमन अवरुद्ध कर दिया। सूचना पर पहुंचे उप जिलाधिकारी दिनेश कुमार ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मार्ग पर आवागमन बहाल कराया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अपने पीछे पत्नी गोल्डी , 4 वर्षीय पुत्र अदम व एक वर्षीय पुत्री परी को रोते बिलखते छोड़ गया ।

वही अन्य मार्ग दुर्घटनाओं मे लवकुश पुत्र रज्जन सिंह , विनोद पुत्र लालता प्रसाद , श्रवण पुत्र नरेश निवासीगण ग्राम शेरपुर अछिरछा थाना फतेहपुर 84 , ग्राम जमलापुर निवासी रतनलाल की पत्नी कुसुमा, पुत्र आदित्य, पुत्री लक्ष्मी तथा ग्राम नेवल निवासी राज बहादुर की पत्नी राजरानी एवं ग्राम अहिरन पुरवा निवासी बबलू पुत्र पूरन भी गंभीर रूप से घायल हो गए।