काइली जेनर के घर में फिर गूंजेगी किलकारी ; ट्रैविस स्कॉट के दूसरे बच्चे की बनेगी मां ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
रियलिटी टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। कई सोर्स ने खबर की पुष्टि की। दोनों की पहले से ही तीन साल की बेटी स्टॉर्मी है। काइली जेनर पहले से ही अपनी बेटी के लिए भाई की उम्मीद कर रही हैं। एक सोर्स ने कहा कि पूरा परिवार ‘रोमांचित’ है। कैटिलिन जेनर ने गुरुवार को यह घोषणा करते हुए अटकलों को हवा दी कि वह एक और पोते की उम्मीद कर रही है, लेकिन यह उनके बेटे बर्ट जेनर के बारे में निकला, जो प्रेमिका वैलेरी पिटालो के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

हार्पर बाजार के मार्च 2020 के अंक के लिए एक इंटरव्यू के दौरान स्टॉर्मी के लिए एक भाई होने के बारे में बात करते हुए काइली जेनर ने कहा था, ‘मेरे दोस्त इसके बारे में मुझ पर दबाव डालते हैं। वे स्टॉर्मी से प्यार करते हैं। मैं निश्चित रूप से उसे एक भाई देने का दबाव महसूस करती हूं, लेकिन कोई योजना नहीं है।’

अप्रैल 2017 में स्कॉट के साथ डेटिंग शुरू करने वाली काइली ने अपनी पहली गर्भावस्था छुपाई और स्टॉर्मी के जन्म के बाद घोषणा की थी। बाद में उन्होंने एंडी कोहेन के साथ इसका कारण शेयर किया, ‘मैंने अपने जीवन का बहुत कुछ साझा किया। जब मैं गर्भवती हुई तो मैं भी वास्तव में छोटी थी और यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत कुछ था। मुझे नहीं पता था कि मैं इसे कैसे लाऊंगी। मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा था जिसे मुझे खुद से गुजरना था।

काइली जेनर की मॉडल बहन केंडल जेनर ने कहा, ‘यह स्पष्ट रूप से एक सिद्धांत है, मैं कभी गर्भवती नहीं हुई हूं और मुझे यकीन है कि इस पर अध्ययन हुआ हैं कि जब आप गर्भवती होने के दौरान जितनी शांत होती है, वह आपके बच्चे से जुड़ता है।’ ‘मुझे लगता है कि यह आज भी उसकी बेटी का प्रतिबिंब है और वह कितनी अद्भुत और सुंदर है, सिर्फ इसलिए कि काइली जेनर अपनी गर्भावस्था में इतनी शांति से थी। मुझे वास्तव में लगता है कि यह सबसे अच्छा निर्णय था। काइली जेनर की बड़ी बहन और रियलिटी टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन, जिनके अलग हुए पति कान्ये वेस्ट से चार बच्चे हैं, ने कहा कि काइली जेनर ने अपनी और अपने होने वाले बच्चे की सुरक्षा के लिए घर नहीं छोड़ा है।

काइली जेनर को एक Kiss ने बना दिया अरबपति, बॉयफ्रेंड का कॉमेंट नहीं भुला पाईं ,
महीनों तक घर में रहने के दौरान काइली जेनर ने कहा कि वह पपाराइजी से परेशान थीं। काइली जेनर ने पहली बार इस गर्मी में गर्भावस्था की अफवाहें उड़ाईं क्योंकि उन्होंने इडाहो में एक बेहद बैगी शर्ट में कदम रखा था। काइली जेनर ने अपने सुशी ऑर्डर की एक तस्वीर भी शेयर की, जो किसी भी कच्ची मछली के बजाय सभी एवोकैडो रोल्स की तरह दिखाई दे रही थी। प्रशंसकों ने तुरंत इसे उठाया, एक ट्वीट के साथ, ‘काइली मछली के बिना सुशी खा रही है … वह गर्भवती है।

काइली जेनर ने तब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कॉकटेल की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, ‘नथिंग लाइक ए लीची मार्टिनी’ और उसके बाद कच्ची मछली की एक तस्वीर थी। हालांकि, जैसा कि एक सूत्र ने बताया, ‘लेकिन क्या वह वास्तव में इसका सेवन कर रही है?