किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा इस गांव से निकला मुख्य मार्ग 

रिपोर्ट : लखपति सिंह ,रीडर टाइम्स 

IMG-20180804-WA0097

हरदोई : हरदोई जिले के सांडी ब्लॉक का गांव जो कि हरपालपुर ब्लॉक से महज 8 किलोमीटर की दूरी पर हरपालपुर श्रीमऊ के मध्य स्थित गांव चौसार पिछले कई सालों से अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है। दरअसल इस गांव के बीच से जाने वाले मुख्य मार्ग पर बड़े बड़े गड्डे हो गए थे जो कि कीचड़ व बरसात के पानी से लबालब भर गए है,गर प्रशासन इस ओर न चेता तो सड़क से गुजरने वाला कोई भी वाहन कभी भी बडे हादसे का शिकार हो सकता है ।

IMG-20180804-WA0096

जिसके पीछे केवल ये वजह भी हो सकती है कि सड़क किनारे बना तालाब और सड़क पर भरा पानी दोनो की सतह एक हो चुकी है और सड़क पर हो चुके बड़े बड़े गड्डे कीचड़ व पानी से ढक गए है । सांडी ब्लॉक के इस गांव के मध्य से निकलने वाला मार्ग लगभग 3 साल से जर्जर पड़ा है। वहीं, जल निकासी न होने और सड़क किनारे बने तालाब के लगभग आधे हिस्से में मकानों का निर्माण होने से यहां की पक्की सड़क अब कीचड़ में तब्दील हो चुकी है।

IMG-20180804-WA0098

यहां तक कि गाँव के मध्य लगभग दो किलोमीटर के इस मार्ग पर आपको कीचड़ के अलावा और कुछ देखने को नहीं मिलेगा। इसके अलावा गांव में आने-जाने के लिए और कई दूसरे रास्तों का भी लगभग यही हाल है यहाँ के वाशिंदों की माने तो उन्होंने इस बाबत कई मर्तबा अधिकारियों को अवगत कराया व शिकायती पत्र भी दिए और क्षेत्रीय विधायक से भी यह समस्या कही थी। लेकिन आज भी स्थिति पहले की तरह ही बनी हुई है. वहीं, अन्य शिकायत व समस्याओं की तरह इस समस्या को भी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया ।

IMG-20180804-WA0099