किसी भी तरह की आन लाइन या पीजी पोर्टल शिकायतों का निस्तारण संतोषजनक व तयसमय मे ही करे : नगर मजिस्ट्रेट

रिपोर्ट : चन्द्रविजय, रीडर टाइम्स 

D.M OFFICE final

हरदोई : आज कलेक्ट्रेट सभागार में नगर मजिस्ट्रेट वन्दिता श्रीवास्तव ने समीक्षा बैठक कर अध्यक्षता करते हुए उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी, आन लाइन एवं पी0जी0 पोर्टल की लम्बित शिकायतो का निस्तारण गुणवत्ता परक व समयसीमा में हर हाल में करें तथा किसी प्रकार की शिकायत लम्बित न रखी जायें।

उन्होने यह भी कहा कि मा0 मुख्यमंत्री जी को की गई शिकायते किसी भी दशा में लम्बित न रखी जाये और जिन विभाग की शिकायते लम्बित पायी गयी उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। विद्युत विभाग प्रथम की 109, पुलिस विभाग की 398, उप जिलाधिकारी बिलग्राम की 135, उप जिलाधिकारी शाहाबाद की 175, ब्लाक बावन की 87, विद्युत द्वितीय की 56, ब्लाक भरावन की 73, बेसिक विभाग की 47, तथा ब्लाक हरपालपुर की 40 लम्बित शिकायतों पर नगर मजिस्ट्रेट ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को निर्देष दिये कि सभी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्ता परक दो दिन में कराना सुनिश्चित करें।

बैठक में परियोजना निदेशक डीआरडीए, अधिशासी अभियंता प्रथम, द्वितीय, जिला कार्यक्रम अधिकारी, एआरटीओ प्रशासन,अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद हरदोई सहित अन्य विभाग के अधिकारी आदि मौजूद रहें।