खूबसूरत है नुसरत भरूचा का Tattoo पर पूरा नहीं अधूरा है

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी फिल्मों के अलावा ग्लैमरस तस्वीरों के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। नुसरत ने सोशल मीडिया पर कई बार अपनी बेहद हसीन तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में नुसरत की बॉडी पर एक टैटू दिखाई देता है मगर कम ही लोगों को पता है कि यह टैटू अधूरा है। जानते हैं इसके पीछे का कारण।

सबसे पहले अवॉर्ड शो में नजर आया था टैटू :- नुसरत भरूचा का यह टैटू पिछले साल पहली बार नजर आया था जब वह ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में एक ग्रीन कलर की वेस्ट हाई स्लिट ड्रेस पहन कर पहुंची दी। इस ग्लैमरस ड्रेस में ही नुसरत के टैटू पर सबसे पहले लोगों का ध्यान गया था।

2018 में बनवाया था टैटू :- नुसरत ने यह टैटू साल 2018 में अपनी सुपरहिट फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की शूटिंग के दौरान जॉर्जिया में बनवाया था। यहां फिल्म की 10-12 दिन शूटिंग होनी थी और ज्यादातर सीन्स में नुसरत की जरूरत ही नहीं थी तो खाली वक्त में उन्होंने टैटू बनवा लिया।

क्या है नुसरत के टैटू में? :- नुसरत के टैटू की डिजाइन में एक फीनिक्स पक्षी बना हुआ है जिसके पंखों पर फूल हैं। नुसरत को यह काफी पसंद आया था। उन्होंने ऑनलाइन टैटू आर्टिस्ट सर्च करके यह टैटू बनवा लिया।

अधूरा है नुसरत का टैटू :- नुसरत ने बताया कि उनका यह टैटू अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि एक घंटे बाद वह दर्द सहन नहीं कर पा रही थीं। उन्होंने कहा कि इस टैटू को बनने में 6-7 घंटे का वक्त लगा। इसमें और भी कुछ जुड़वाना चाहती थीं मगर उन्होंने दर्द के बारे में सोचकर आगे टैटू नहीं बनवाया।

कभी न कभी पूरा करवाएंगी टैटू :- नुसरत का कहना है कि अगर किसी दिन उनका मन बदल गया तो वह उसी टैटू आर्टिस्ट को ढूंढकर अपना बाकी का टैटू पूरा करवाएंगी। फिलहाल नुसरत अपने इस अधूरे टैटू से ही खुश हैं।